हैदराबाद: हैदराबाद के सीमांतर्गत शादनगर में एक फैक्ट्री में धमाका होने से करीब 6 लोगों की मौत हो गई है और 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक,  हैदराबाद के सीमावर्ती इलाके में शादनगर स्थित बुरगुला गांव के नजदीक एक ग्लॉस फैक्ट्री में धमाका हुआ है.  बताया जा रहा है कि कंप्रेसर फटने से धमाका हुआ है. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, करीब 15 लोग घायल हुए हैं, मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. कई शवों के चिथड़े उड़ गए हैं. मरने वालों में ज्यादातर मजदूर उत्तरी राज्यों के हैं. बताया जा रहा है इस हादसे के दौरान करीब 150 लोग फैक्टरी में काम कर रहे थे।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे के बाद घटनास्थल पर अधिकारी और बचाव दल पहुंच कर, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हैं, घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. 


मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने शाद नगर दुर्घटना के संबंध में अधिकारियों को सतर्क कर दिया है. उन्होंने घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाने और चिकित्सा उपलब्ध कराने के आदेश दिए हैं. दुर्घटना स्थल पर मौजूद कलेक्टर को निर्देश दिए गए हैं... मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने निर्देश दिया कि राजस्व, पुलिस, अग्निशमन विभाग, श्रम, उद्योग और चिकित्सा दल घटनास्थल पर रहें और समन्वय में राहत प्रयासों को तेज करें.