Hyderabad Fire: हैदराबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है. शनिवार को नामपल्ली इलाके की एक रेसिडेंट बिल्डिंग में आग लग गई है, जिसमें 6 लोगों की मौत हुई है और तीन लोग बुरी तरह झुलस गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आग ग्राउंड फ्लोर से शुरू हुई थी. घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है और मरने वालों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है.


कैसे लगी आग?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट्स के मुताबिक आग ग्राउंड फ्लोर पर रखे केमिकल में लगी थी, जो दूसरे फ्लोर पर भी फैल गई. शुरुआती जानकारी के मुताबिक एक कार की रिपेयरिंग के दौरान स्पार्क हुआ था, जिसकी वजह से आग लग गई थी. चश्मदीद के मुताबिक केमिकल में आग लगने की वजह से पानी से बुझ नहीं रही थी. फायर ब्रिगेड को सुबह करीब 9:35 बजे अलर्ट किया गया. मौके पर दमकल की कई गाड़ियां भेजी गईं और बचाव अभियान जारी है.


डीसीपी वेंकटेश्वर ने कहा, "भूतल पर स्थित गोदाम में एक कार की मरम्मत का काम चल रहा था. चिंगारी गोदाम में रखे रासायनिक बैरल तक फैल गई और आग लग गई. कुछ ही समय में आग ने इमारत की अन्य मंजिलों को भी अपनी चपेट में ले लिया और छह लोगों की मौत हो गई." इससे पहले आज, हैदराबाद के कोठापेट में ललिता अस्पताल के पास एक दुकान में आग लग गई थी. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था.