Hyderabad News: पुलिस ने सोमवार को कहा कि पुरानी कारों की खरीद-बिक्री का काम करने वाले एक व्यक्ति और कुछ अन्य लोगों ने कथित तौर पुरानी लेकिन महंगी लग्जरी स्पोर्ट्स कार को सड़क पर जला दिया. बताया जा रहा है कि इन लोगों का कार के मालिकके साथ विवाद चल रहा था. जिसकी वजह से उन्होंने इस घटना का अंजाम दिया.


वायरल हो रहा है Lamborghini का जलते हुए वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Lamborghini का जलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह 2009 मॉडल कार है. पुलिस ने बताया कि कार मालिक इस कार को बेचना चाहता था, जिसने कार की कीमत 1 करोड़ रुपये लगाई थी और खरीदार ढूंढने के लिए उसने अपने दोस्तों को भी कहा था. मुख्य आरोपी ने मालिक के एक दोस्त को फोन कर कार लाने को कहा था. कार मालिक का उक्त दोस्त मुख्य आरोपी का परिचित था.


पुलिस ने कहा कि जब 13 अप्रैल की शाम को कार को हैदराबाद के बाहरी इलाके में ममीदिपल्ली रोड पर लाया गया, तो उसने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर इसे पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी. आरोपी का कहना था कि कार के मालिक पर उसका पैसा बकाया था. इस पूरे हादसा का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में एक पीली कलर की कार जलती हुई दिख रही है.



कार लेने वाले व्यक्ति की शिकायत के आधार पर, आईपीसी की धारा 435 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से आग या विस्फोटक पदार्थ द्वारा शरारत) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आगे की जानकारी का इंतेजार है.