Bhole Baba reaction on Hathras incident: हाथरस की घटना के बाद बाबा सूरजपाल भोले बाबा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस घटना से वे दुखी हैं. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. प्रशासन पर भरोसा रखें. भगवान इस दुख की घड़ी में जान गंवाने वालों के परिवार को शक्ति प्रदान करें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाबा ने क्या कहा?
समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बाबा सूरजपाल ने कहा है कि 2 जुलाई की घटना के बाद मैं बहुत दुखी हूं. भगवान हमें इस दर्द को सहने की शक्ति दे. लोगों को सरकार और प्रशासन पर भरोसा रखना चाहिए. मुझे पूरा भरोसा है कि अराजकता फैलाने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. बाबा ने आगे कहा कि मैंने अपने वकील एपी सिंह के माध्यम से समिति के सदस्यों से गुजारिश की है कि वे शोकाकुल परिवारों और घायलों के साथ खड़े रहें और उनकी जीवन भर मदद करें.



6 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी
हाथरस में जिले में सत्संग का आयोजन किया गया था. जिसमें भगदड़ मचने से 121 लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे के बाद आयोजकों और कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. जिनमें दो महिला स्वयंसेवक भी शामिल थीं. ये गिरफ्तारियाँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथरस जाने के एक दिन बाद हुईं.


हादसे के बाद बाबा हैं फरार
हाथरस कांड के बाद से ही बाबा सूरजपाल गायब हैं. इस भयावह घटना के चार दिन बाद वे पहली बार सामने आए हैं. हालांकि, हादसे के करीब 30 घंटे बाद बाबा का लिखित बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने मृतकों के प्रति दुख जताया और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. गुरुवार को जारी अपने लिखित संदेश में बाबा सूरजपाल ने कहा था कि कुछ अराजक तत्वों ने यह भगदड़ मचाई, जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हुआ.