Bageshwar Dham Missing People: बागेश्वर धाम काफी वक्त से चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है. भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के अलग-अलग लोगों का धाम पर अकीदा है. पहले बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री को लेकर काफी विवाद हुआ. जिसके बाद अब एक नए मामले को लेकर विवाद चल रहा है. बागेश्वर धाम पर हिंदू समाज के लोगों का खास अकीदा है. ऐसे में मंगलवार और शनिवार को वहां खूब भीड़ उमड़ती है. लेकिन ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि बागेश्वर धाम से कई लोग गायब हो चुके हैं. इन लोगों का सुराग पुलिस नहीं लगा पाई है.


बागेश्वर धाम से कई लोग लापता


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बागेश्वर धाम से जो लोग लापका हुए हैं उनमें से कोई मानसिक बीमार है वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो ज्यादा भीड़ होने के कारण अपने परिवार से बिछड़ गए. जिनका कोई अतापता नहीं है. जिन लोगों के करीबी लापा हुए हैं वह काफी परेशान हैं और धाम और पुलिस के चक्कर काट रहे हैं. लेकिन इस मसले का कोई हल नहीं निकल पाया है.


एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस विभाग ने जानकारी दी है एक जनवरी से अब तक बागेश्वर धाम से 21 लोग गायब हो चुके हैं. जिनमें से 9 लोगों का पता लग गया है, लेकिन 12 लोगों का अभी भी कुछ पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस उन तक पहुंचने में असमर्थ है. छतरपुर जिले के पुलिस के कप्तान अमित सांघी ने कहा है कि पुलिस  बाकि लापता हुए लोगों तर पहुंचने की कोशिश कर रही है. परिजनों से शिकायत मिलने के बाद पुलिस लगातार गुमशुदालोगों की तलाश कर रही है.


आपको जानकारी के लिए बता दें बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री कुछ वक्त पहले काफी सुर्खियों में थे. वह बिना जाने किसी की भी समस्या बताने का दावा करते हैं , जिसको कई लोगों ने चैलेंज किया था. कई लोगों ने इसे ट्रिक भी कहा था.