Bhatinda Case: बठिंडा कैंट इलाके में हुई 4 जवानों की हत्या के मामले में चश्मदीद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि शख्स ने ही चार जवानों की हत्या की है. पुलिस ने बताया है कि शख्स को पुलिस कस्टडी में  भेज दिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. बठिंडा  सीनियर सुपरिटेंडेंट गुलनीत सिंह का कहना है गिरफ्तार किए गए जवान की पहचान मोहन देसई के तौर पर हुई है. आरोपी ने दुश्मनी के कारण इस हत्या को अंजाम दिया है.


मोहन ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहन ने बताया है कि उसने व्यक्तिगत उत्पीड़न से लड़ने के लिए उन चारों की हत्या की है. हालांकि एसएसपी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि वह आरोपी का किस तरह से हैरेसमेंट करते थे. हिंदुस्तान टाइम्स की एत रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी से वह अप्रकृतिक सेक्स किया करते थे. हालांकि इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. ना ही पुलिस ने इसको लेकर कुछ साफ किया है. आरोपी शख्स को बठिंडा डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया जाएगा.


क्या है पूरा मामला?


आपको जानकारी के लिए बता दें मिलिट्री स्टेशन में 12 अप्रैल को 4 जवानों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने जानकारी दी थी कि- जवान लगभग 2 बजे सो गए थे. आरोपी ने सुबह 3 बजे और फिर सुबह 4 बजे उन पर चेक किया और अंत में उस राइफल से गोली चला दी. इस राइफल को उसने कुछ दिन पहले पास की एक संतरी चौकी से चुराया था.


देसई मोहन पहले था चश्मदीद


एफआईआर के अनुसार पहले मोहन एक चश्मदीद था, जिसने चार जवानों की हत्या होते देखी थी. ये उन जवानों में शामिल था जिसमें बठिंडा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था. मोहन ने पहले जानकारी दी थी कि दो लोग कुर्ता पयजामा में क्राइम सीन के पास दिखे थे और उनका चेहरा ढका हुआ था.