Hate Speech Against Muslims: तेलंगाना के बीजेपी नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुना जा सकता है कि वह कैसे मुसलमनों के खिलाफ नफरती बयान दे रहे हैं. ये वीडियो महाराष्ट्र के अहमदनगर का है. यहां एक प्रोग्राम में उन्होंने मुसलमानों के खिलाफ बयानबाजी की है. उन्होंने कहा है कि जो लोग हिंदूओं के खिलाफ बयानबाजी करेंगे हम उन्हें नहीं बखशेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि हिंदू राष्ट्र में पांच वक्त नमाज पढ़ने के लिए आपको लाउडस्पीकर की जरूरत नहीं होगी.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुसलमानों के खिलाफ बयानबाजी की


टी राजा ने शिव सेना के जनक बाल ठाकरे का हवाला देकर कहा कि उन्होंने मुसलमानों को हटाने के लिए कीड़े और कॉकरोच स्प्रे करने की बात कही थी. उन्होंने मुसलमानों को गाली देते हुए कहा कि जो भी शख्स मुसलमानों को पीटना चाहता है उसे बजरंग दल ज्वाइन करना चाहिए. वीडियो में उन्होंने हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए हिंदू युवाओं का साथ भी मांगा.


2026 तक भारत बनेगा हिंदू राष्ट्र


टी राजा ने कहा कि 'लंडे' (मुसलमानों) से कह दो क्षत्रपति शिवाजी की सेना तैयार है. जो लोग हिंदू के खिलाफ बात करते हैं और गाय का कत्ल करते हैं उनसे कह दो कि हम तैयार हैं. उन्होंने कहा कि साल 2026 तक भारत हिंदू राष्ट्र बना दिया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि अहमदनगर और हैदराबाद को जल्दी है अहिल्याबाईनगर और भाग्यनगर में तबदील कर दिया जाएगा. 


यह भी पढ़ें: संघ ने राहुल गांधी और तौकीर रजा से देश को बताया खतरा; समलैंगिक शादी पर दी ये नसीहत



इससे पहले टी राजा ने कहा था कि महाराष्ट्र की धरती पर जो भी लव जिहाद जैसा प्रोपेगेंडा फैलाएगा उसे जिंदा नहीं रहने दिया जाएगा.


कौन हैं टी राजा


ख्याल रहे कि टी राजा सिंह हैदराबाद के गोशामहल इलाके से बीजेपी के MLA हैं. उन्हें मुसलमानों के खिलाफ नफरती बयान देने के लिए जाना जाता है. टी राजा ने पिछले साल प्रोफेट मोहम्मद पर टिप्पणी की थी. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. 


Zee Salaam Live TV: