Lakhimpur: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में एक हैरान कर देने वाली वारदात हुई है. यहां एक शख्स ने अपने बेटे की हत्या का बदला लेने के लिए एक बड़ा कदम उठाया. आपको बता दें इसशख्स ने पहले एक वकील के जरिए हत्यारे (लाला) को जमानत पर झुड़वाया और फिक उसकी हत्या कर दी. आपको जानकारी के लिए बता दें बेटे का हत्या एक नजदीकी रिश्तेदार था.


क्या है पूरा मामला?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार ये मामला मितैली इलाके का है. जहां एक किसान के बेटे की हत्या उसकी पत्नी और एक करीबी रिश्तेदार (लाला) ने कर दी थी. इसी चीज का बदला काशी ने लिया और लाला के सिर पर तीन गोलियां दागी, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


क्यों की थी किसान की पत्नी और लाला ने हत्या


आपको जानकारी के लिए बता दें काशी की पत्नी ने लाला की मदद से 2021 में बेटे जीतेंद्र की हत्या की थी. लड़के ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिती में देख लिया था. उस समय 50 वर्षीय किसान एक अलग मामले में सलाखों के पीछे था.


जमानत के बाद हत्या


पुलिस ने कहा कि लाला और काशी की पत्नी को तो जेल भेज दिया गया. लेकिन काशी हमेशा बदला लेना चाहता था. दिसंबर 2022 में काशी ने एक वकील को हायर किया और लाला को जेल से निकलवाने की प्रक्रिया चलवाई. अप्रैल के महीने में लाला को जमानत मिल गई. इस बात का कासी को इंतेजार था. लाला के बाहर निकलने के कुछ वक्त बाद ही काशी ने उसकी हत्या कर दी.


पुलिस का कहना है कि उन्होंने काशी के खिलाफ सुबूत बरामद किए है. काशी 2020 में हुई एक हत्या के मामले में जेल में बंद था. उसपर सह आरोपी होने का इल्जाम था. 2021 में उसका नाबालिग बेटा अचानक घर से गायब होग गया. बाद में उसकी लाश नदी के किनारे से बरामद हुई. जिसके बाद जब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की को सभी परतें खुलती गईं और पूरा सच निकलकर सामने आ गया.