Mahoba District Sucide: उत्तर प्रदेश के महोबा ज़िले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिखा और फिर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. जिसमें उसने बताया कि वह अपनी खुशी से सुसाइड कर रहा है. जानकारी के मुताबिक पिछले महीने ही शख्स की शादी हुई थी. घर वालों को आत्महत्या का पता चला तो कोहराम मच गया. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की तफतीश शुरू कर दी है.


महोबा के करबई का है मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक यह मामला महोबा ज़िले के कबरई थाना क्षेत्र का है. युवक ने झांसी-मानिकपुर रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या की है. मरने वाले का नाम संजय कुशवाहा था. बताया जा रहा है फेसबुक पर सुसाइड नोट लिख कर संजय गायब हो गया था. घरवालों को जानकारी मिली तो वह घबरा गए और संजय को ढूंढना शुरू कर दिया. इसी दौरान परिवार वालों को खबर मिली कि संजय नाम के शख्स ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली.


जानकारी मिलते ही घरवाले रेलवे ट्रैक की ओर दौड़े, जहां संजय के भाई विनोद ने शव की पचान की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय की शादी 10 महीने पहले हुई थी. उसने आत्महत्या क्यों कि इसके बारे में पता नहीं चल पाया है. घर वालों का कहना है कि संजय को किसी तरह की कोई परेशानी भी नहीं थी. घर वालों और पत्नी का रोते-रोते बुरा हाल है.


"मैं कर रहा खुशी से आत्महत्या"


संजय ने आत्महत्या करने से पहले एक फेसबुक पोस्ट लिखा. जिसमें उन्होंने खुद का फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा हूं. इसमें किसी का कोई दोष नहीं है. मेरा परिवार आत्महत्या के लिए ज़िम्मेदार नहीं है. इस मामले की पुलिस जांच कर रही है. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.


Zee Salaam Live TV