Pune News: पुणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने बिल्ली के मरने पर डॉक्टर के साथ बड़ा कांड कर दिया है. हडपसर थाने में एक महिला और चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?


क्या है पूरा मामला?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक बिल्ली के इलाज के लिए महिला डॉक्टर के पास आई थी. ट्रीटमेंट के दौरान बिल्ली की मौत हो गई. जिसके बाद महिला को इतना गुस्सा आया कि चार लोगों के साथ मिलकर पिटाई कर दी. आरोपी की बिल्ली ने दो दिनों से कुछ नहीं खाया था. इसलिए वह बिल्ली का इलाज कराने डॉक्टर के पास ले आई थी. लेकिन बिल्ली की इलाज के दौरान मौत हो गई.


जिसके बाद महिला ने अपने पति और बच्चों को कॉल कर के बुला लिया. फिर सभी ने मिलकर डॉक्टर की पिटाई कर दी. डॉक्टर का आरोप है कि उसे यह कहकर पीटा गया कि अब बिल्ली जैसे सोई है वैसे तुझे सुला देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डॉक्टर के पैर की हड्डी टूट गई है.


डॉक्टर एसोसिएशन विरोध में उतरा


इस घटना के बाद डॉक्टर एसोसिएशन विरोध में उतर गया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 10 दिसंबर की है और डॉक्टर धागे की पैर की हड्डी टूट गई है. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, फिलहाल डॉक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है. इस घटना को अनजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए.


आपको बता दें पुणे में अगर बिल्ली को पालना है तो आपको इसके लिए लाइसेंस लेना जरूरी होता है. नियमों के अनुसार अगर  आप कोई पालतू पशू पालते हैं तो आपको इसके लिए रजिस्ट्रेशन करना जरूरी होता है. बिल्ली का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए 50 रुपये देने होते हैं.


Zee Salaam Live TV