Udaipur Murder Case: उदयपुर में आज एक टेलर की बेरहमी से हत्या कर दी गई. जानकारी ते मुताबिक मरने वाले शख्स का नाम कन्हैयालाल था. पुलिस ने इस हत्या को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज बाइक के ज़रिए भागने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें धर दबोचा. अब हत्या के मामले में (भाषा) जमीयत उलेमा-ए-हिंद के महासचिव मौलाना हकीमुद्दीन कासमी का बयान सामने आया है.


क्या बोले मौलाना कासमी?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौलाना कासमी ने इस हत्या की निंदा करते है हुए कहा है कि जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है उसे जायज़ नहीं ठहराया जा सकता. यह देश के कानून और हमारे धर्म के खिलाफ है. मौलाना ने कहा कि हमारे देश हिंदुस्तान में कानून व्यवस्था है और किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का हक नहीं है. इसके अलावा मौलाना ने धार्मिक भावनाओं को काबू में रखने और कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है.


राजस्थान में इंटरनेट सेवा बंद


आपको बता दें यह हादसा पेश आने के बाद पूरे राजस्था में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. यह सेवा फिलहाल 24 घंटों के लिए बंद की गई है. इसके अलावा राज्य के सभी जिलों में 1 महीने के लिए धारा 144 लागू की गई है. सीएम गहलोत ने ट्वीट कर लोगों से शांती बनाए रखने की अपील की है. इसके अलावा उदयपुर के लिए भारी सुरक्षा बल जयपुर से भेजा गया है.


आपको बता दें आज उदयपुर में गौस मोहम्मद और मोहम्मद रियाज ने कन्हैयालाल की हत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कन्हैयालाल के 8 साल के बेटे ने गलती से नुपूर शर्मा के बयान की हिमायत में स्टेटस लगा दिया था. जिसके बाद दोनों पक्षों में काफी हंगामा हुआ था. लेकिन आपस में सुलाह हो गई थी. जिसके बाद दोनों आरोपियों ने टेलर कन्हैयालाल की दुकान पर पहुंच कर हत्या कर दी.


Zee Salaam Live TV