Udaipur Murder Case: उदयपुर की हिंसा से पूरा देश परेशान हैं. इसको लेकर कई सियासी लीडरान बयान जारी कर चुके हैं. अब इस मामले में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बयान भी सामने आया है. AIMPLB के महासचिव मौलाना ख़ालिद सैफ़ुल्लाह रह़मानी ने कहा कि किसी भी मजहब की पवित्र व्यक्तित्वों का अपमान करना एक अपराद है. बोर्ड ने कहा कि जो नुपूर शर्मा ने मोहम्मद साहब को लेकर बयान दिया है वह काफी दुखदायी. ऐसे में सरकार का कार्रवाई ना करना जख्म पर नमक जैसा है.


कानून नहीं देता हत्या की इजाजत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोर्ड ने कहा कि अगर कोई शख्स कानून अपने हाथों में लेता है और किसी का मर्डर कर देता है तो यह एक काफी निन्दनीय काम है. इस चीज का कानून बिलकुल इजाजत नहीं देता है और ना ही इसलाम में इसको जायज़ ठहराया गया है. ऐसे में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड इस घटना की निंदा करती है. इसके अलावा बोर्ड ने मुसलमानों से भी अपील की वह शांती से रहें और कानून का रास्ता अपनाएं.


सरकार से AIMPLB की अपील


बोर्ड ने कहा कि मह मुसलमानों से अपील करते हैं कि वह सब्र से काम लें और कानूनी रास्ते को ही अपनाएं. इसके अलावा बोर्ड ने सरकार से भी अपील की है कि वह इसको लेकर एक सख्त कानून बनाएं ताकि आगे से कोई मुसलमानों की भावनाओं को ठेस ना पहुंचा सके.


राजस्थान में 1 महीने के लिए लगी धारा 144


आपको बता दें बीती शाम उदयपुर में कन्हैयालाल नाम के एक टेलर की गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस मामले में आरोपी गौस मोहम्मद और मोहम्मद रियाज को गिरफ्तार कर लिया है. इस हादसे के बाद पूरे राज्य में धारा 144 लगाई गई है और 24 घंटों के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया है. आपको बता दें इस मामले की जांच अब एनआईए कर रही है.


Zee Salaam Live TV