Udaipur Murder: गुरुग्राम में उदपुर हत्याकांड को लेकर बजरंग दल और वीएचपी के सदस्यों ने विरोध मार्च निकाला. लेकिन इस दौरा कथित तौर पर भड़काऊ नारे लगने लगे. जिसके बाद पुलिस ने इन सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मंगलवार को निकाले गए इस विरोध मार्च को लेकर पुलिस आयुक्त (पश्चिम) दीपक सहारन ने बताया कि संगठनों के तकरीबन 100 सदस्यों ने बुधवार को नेहरू पार्क से सदर बाजार तक विरोध मार्च निकाला. आपको बता दें 28 मई को एक टेलर की दो लोगों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी. 


सदस्यों ने लगाए भड़काऊ नारे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान एक विशेष समुदाय के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया. दीपक सराहना ने कहा कि रैली का वीडियो सामने आने के बाद आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की गई. आपको बता दें इस मामले में शुक्रवार को सिटी पुलिस स्टेशनम में संदिग्धों के खिलाफ धारा 116 , 153 ए, 295 ए के तहत दर्ज किया गया है. आपको बता दें  इस पूरे मामला का एक वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ प्रदर्शनकारी एक विशेष समुदाय के खिलाफ नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं. 


उदयपुर के दर्जी कन्हैयालाल की हत्या


आपको बता दें 28 मई के रोज दो लोगों ने कन्हैयालाल जो पेशे से एक दर्जी थी उनकी गला रेतकर हत्या कर दी थी. जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हुआ था. जिसके तकरीबन 4 घंटे बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया था. आपको बता दें दोनों ने कन्हैयालाल की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उन्होंने नुपूर शर्मा की हिमायत में स्टेटस लगाया था. अब इस मामले में पाकिस्तानी कनेक्शन भी सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपियों के तार पाकिस्तान की संस्था दावते इस्लामी से जुड़े हुए हैं.


Zee Salaam Live TV