Nafe Singh Rathi Murdered Update: इंडियन नेशनल लोकदल (INDL) के हरियाणा चीफ नफे सिंह राठी के कत्ल के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. इसके अलावा, एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें वारदात से ठीक पहले एक गाड़ी में हमलावर नजर आ रहे हैं. यह एफआईआर बहादुरगढ़ के पूर्व एमएलए नरेश कौशिक, रमेश राठी, सतीश राठी और राहुल समेत दूसरे लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. इनेलो चीफ के बेटे जितेंद्र राठी ने कहा कि वे अपने पिता की आखिरी रसूमात तब तक अदा नहीं करेंगे जब तक कि एफआईआर में दर्ज मुल्जिमीन को गिरफ्तार नहीं किया जाता और परिवार को सुरक्षा नहीं दी जाती.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उन्होंने इस वारदात के पीछे मकामी नेताओं को जिम्मेदार ठहराया. पुलिस ने राठी के कार ड्राइवर और उसके भतीजे राकेश के बयान पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कहा कि, मुल्जिमीन को गिरफ्तार करने के लिए दो पुलिस उपाधीक्षकों (डीएसपी) की कयादत में पांच टीमें गठित की गईं हैं. पुलिस ने बराही गांव के पास के सीसीटीवी फुटेज की भी तफ्तीश की है, इसमें हमलावरों को राठी की कार के पीछे कार पार्क करते देखा गया और वो वारदात को अंजाम देने के बाद उसी कार में भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. नफे सिंह राठी अपनी गाड़ी की अगली सीट पर बैठे थे, जब हमलावरों ने बराही लेवल-क्रॉसिंग के पास गाड़ी को रोका और करीब से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी.


 


बता दें कि, बीते रोज इंडियन नेशनल लोकदल नेता नफे सिंह राठी और एक पार्टी कार्यकर्ता को झज्जर जिले में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. पूर्व विधायक राठी पर झज्जर के बहादुरगढ़ कस्बे में हमला किया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, राठी के तीन प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड भी हमले में जख्मी हो गए थे. हरियाणा की सियासत में नफे सिंह राठी का कद बहुत बड़ा था. वह दो बार एमएलए रहे, साथ ही बहादुरगढ़ नगर परिषद के 2 बार चेयरमैन भी रहे थे. राठी साल 1992 से सियासत में सरगर्म थे. उनके कत्ल की वारदात के बाद हरियाणा में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.