UP News: यूपी के मुरादाबाद के एक शख्स को वर्दी पहनकर रील बनाना महंगा पड़ा है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस ने उस नौजवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.  दरअसल, अब्दुल्ला पठान नाम के एक शख्स ने पुलिस की वर्दी में रील बनाया था. पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. मुकदमा दर्ज होने के बाद वह फरार चल रहा है. पुलिस मुल्जिम को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बताया, "अब्दुल्ला पठान का एक यूट्यूब चैनल है, जिस पर वह वीडियो अपलोड करता है. उसके 1 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर है. अब्दुल्ला पठान का एक वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हुआ है, जिसमें वो पुलिस की वर्दी में नारियल फोड़ता दिखाई दे रहा है. साथ ही वो बाउंसर्स पर रोब दिखा रहा है."


जानकारी के मुताबिक, फेमस यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान ने एक दावाखाना खोला हुआ है. इस दावाखाना में बिना पंजीकरण के लोगों को दवाइयां दी जा रही थी. जब इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से जिला स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को हुई. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने इसकी दुकान पर छापेमारी कर अब्दुल्ला के खिलाफ कर्रवाई करते हुए दुकान को बंद करवा दिया. 


इसके दो दिन बाद से ही फिर से अब्दुल्ला पठान ने फिर से दवा की दुकान खोल दिया. इसका भी वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान नारियल को हाथों से फोड़ने, ट्रक को शरीर से बांधकर खींचने के बाद वह सोशल मीडिया पर फेमस हुआ था. फिलहाल पुलिस ने इस यूट्यूबर के खिलाफ दो अलग-अलग दर्ज हुए मुकदमों में तलाश कर रही है.  


Zee Salaam