नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. ये मुठभेड़ पुलवामा जिले के कसबयार राजपोरा इलाके में हुई. बताया जा रहा है कि कसबयार इलाके में दो आतंकवादी फंसे हुए थे, जिनकी सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, 'पुलवामा के कसबयार इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई जिसके नतीजे में दो आतंकी ढेर हो गए. अधिकारी के मुताबिक, इससे पहले सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों के मौजूद होने की जानाकारी मिली थी, जिसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के संयुक्त दल ने आतंकवादियों की मौजूदगी वाली जगह पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया.



जानकारी मिलने पर जब सुरक्षाबलों ने उस जगह का घेराव किया, जहां आतंकी छुपे हुए थे, तो आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. आतंकियों ने लगातार गोलियों की बौछार की, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की. इसी दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई और जवाबी कार्रवाई में दो आंतकी मारे गए.


ये भी पढ़ें: Omicron variant: अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए सरकार ने जारी किए नए दिशा-निर्देश, आज से ही लागू; जानें क्या-कुछ बदला


जानकारी के मुताबिक अब ये मुठभेड़ अब खत्म हो गई है. जिन दो आतंकियों के शव बरामद हुए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि मारे गए आतंकियों का संबंध जैश-ए-मोहम्मद से हो सकता है.


Zee Salaam Live TV: