Jaya Bachchan and Jagdeep Dhankar: जया बच्चन और जगदीप धनखड़ के बीच काफी विवाद हुआ है. राज्य सभा सेशन के दौरान जया बच्चन के टोन पर आपत्ति जताई जाने के बाद राज्य सभा स्पीकर जगदीप धनखड़ भड़क गए और जया बच्चन को खरी खोटी सुना दी. धनखड़ के इस बयान से विपक्ष भी काफी नाराज हो गया और संसद से वॉकआउट कर दिया.


जया बच्चन और जगदीप धनखड़ के बीच विवाद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुक्रवार को अपर हाउस को खिताब करते हुए समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने जगदीप धनखड़ के लहजे पर अपनी असहमति व्यक्त करते हुए कहा कि एक अभिनेता के रूप में वह शरीर की भाषा और भावों को समझती हैं और उनके बोलने का तरीका उन्हें अस्वीकार्य लगता है.



क्या बोलीं जया बच्चन


इस हफ़्ते यह दूसरी बार था जब जगदीप धनखड़ ने जया बच्चन को "जया अमिताभ बच्चन" के नाम से पेश किया. जया बच्चन ने इस प्रथा पर अपनी कड़ी आपत्ति जताई है. जया बच्चन ने कहा,"मैं एक कलाकार हूं. मैं शरीर की भाषा और भावों को समझती हूं. लेकिन, आपका लहजा सही नहीं है. हम आपके सहकर्मी हैं लेकिन आपका लहजा अस्वीकार्य है."


जगदीप धनखड़ ने कुछ ऐसा किया रिप्लाई


इस बात पर जगदीप धनखड़ भड़क गए और जया बच्चन ने कहा,"जया जी, आपने बहुत नाम कमाया है. आप जानती हैं कि एक अभिनेता निर्देशक के अधीन होता है. लेकिन मैं हर दिन खुद को दोहराना नहीं चाहता. मैं हर दिन स्कूल नहीं जाना चाहता. आप मेरे लहजे के बारे में बात कर रही हैं? बहुत हो गया. आप कोई भी हो सकती हैं. आपको शिष्टाचार को समझना होगा. आप एक सेलिब्रिटी हो सकती हैं, लेकिन शिष्टाचार को स्वीकार करें."


अपर हाउस के बाहर निकलकर जया बच्चन ने किया रिप्लाई


वॉक आउट के बाद जया बच्चन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा," "उन्होंने कहा कि आप सेलिब्रिटी हो सकते हैं, मुझे परवाह नहीं है. मैं उनसे परवाह करने के लिए नहीं कह रही हूं. मैं कह रही हूं कि मैं संसद की सदस्य हूं. यह मेरा पांचवां कार्यकाल है. मैं जानती हूं कि मैं क्या कह रही हूं. इन दिनों संसद में जिस तरह से बातें कही जा रही हैं, वैसा पहले कभी किसी ने नहीं कहा. मैं माफी चाहती हूं."