Lalan Singh Support Satya Pal Malik: जम्मू-कश्मीर के पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक को करोड़ों की रिश्वत का ऑफर मिलने के बाद सीबीआई ने उन्हें पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है.अब इस मामले में सियासत तेज हो गई है. सत्यपाल मलिक को नोटिस दिए जाने के बाद जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष ललन सिंह शनिवार को उनकी हिमायत में उतर आए. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पर सवाल उठाने वालों को निशाना बनाया जा रहा है. एक ट्विटर पोस्ट में ललन सिंह ने कहा, मलिक साहब लड़ रहे हैं लेकिन 'कायर' अपने मुखालेफीन को निशाना बनाने के लिए सरकारी ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जेडीयू सद्र ने कहा, उन्हें नहीं पता कि देश के अवाम उन्हें देख रहे हैं. आपके खिलाफ कार्रवाई का खदशा उसी दिन हो गया था जिस दिन आपने (पुलवामा घटना से संबंधित) हकीकत का खुलासा किया था.उन्होंने शायराना अंदाज में कहा, सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है जोर कितना बाजू-ए-कातिल में है. केंद्र सरकार को निशाना बनाते हुए कांग्रेस ने भी एक ट्वीट किया है. पार्टी ने कहा: आखिरकार, पीएम मोदी संयम नहीं बरत सके. सत्यपाल मलिक ने देश के लोगों के सामने उनका पदार्फाश किया और इसलिए सीबीआई ने उन्हें बुलाया है, इसकी उम्मीद की जा रही थी.


 




बता दें कि, जम्मू-कश्मीर के पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक को सीबीआई (CBI) ने कथित इंश्योरेंस घोटाले में पूछताछ के लिए नोटिस जारी करके तलब किया है. सत्यपाल मलिक ने दावा किया था कि जम्मू-कश्मीर में गवर्नर रहने के दौरान उन्हें दो फाइलों की मंजूरी के लिए 300 करोड़ रुपये की रिश्वत देने की कोशिश की गई थी. शुक्रवार को जांच एजेंसी ने उन्हें इसी सिलसिले में पूछताछ के लिए नोटिस भेजा था. सीबीआई ने सत्यपाल मलिक को समन भेजकर 27 और 28 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा है. पूर्व राज्यपाल ने बताया था कि सीबीआई ने उन्हें अपनी सुविधानुसार 27 या 28 अप्रैल को पेश होने को कहा है.


Watch Live TV