Jamshedpur News: झारखण्ड के जमशेदपुर में बड़ा हादसा हो गया है. गोविंदपुर रेलवे हॉल्ट के पास शुक्रवार को दो बच्चे और एक पुरुष की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. हॉल्ट के पास शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. अभी तक तीनों शवों की पहचान नहीं हो पाई है. रेलवे पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी शवों को अपने कब्जे में ले लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट के मुताबिक, रेलवे पुलिस और गोविंदपुर थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से तीनों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज असप्ताल भेज दिया है. वहीं,पुलिस ने शवों की शिनाख्त करने के लिए जिले के सभी थानों में मृतकों की तस्वीरें भेज दी हैं.


बताया गया कि गोविंदपुर हॉल्ट में पोल नंबर 242/C के पास तीनों की लाशें पड़ी होने की खबर रेलवे के ही एक कर्मचारी ने रेलवे पुलिस को दी. इसकी जानकारी मिलते ही बड़ी तादाद में लोकल लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. लेकिन कोई भी मृतकों की पहचान नहीं कर पाया.


वहीं, यह आशंका जताया जा रहा है कि यह आत्महत्या का मामला भी हो सकता है. जबकि कुछ चश्मदीदों का कहना है कि तीनों की मौत टाटा से हावड़ा की तरफ जा रही गुड्स ट्रेन के चपेट मे आने से हुई है. गोविंदपुर थाना एसएचओ प्रशांत कुमार ने बताया कि शवों को देखने से प्रथम दृश्या यह लग रहा है कि मृतक पुरुष की उम्र  तकरीबन 30 साल के आसपास हो सकता है, जबकिएक बच्चे की उम्र 5 और दूसरे की उम्र तीन साल के आसपास है.


फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.