Ghuran Ram Joins Bjp: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को बिहार के बाद अब झारखंड में भी बड़ा झटका लगा है. एक सप्ताह के अंदर पार्टी को दूसरा झटका लगा है. दरअसल, आरजेडी के कद्दावर लीडर और पूर्व सांसद घूरन राम ने बीजेपी का दामन थाम लिया है.  गुरुवार को बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन हुआ, जिसमें RJD के पूर्व सांसद घूरन राम समेत राजद, झामुमो, कांग्रेस छोड़कर कई जिला परिषद सदस्यों ने बीजेपी की सदस्यता हासिल की. पार्टी में इन सभी लोगों का स्वागत रियासती सद्र बाबूलाल मरांडी ने किया. इस मौके पर बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र राय ने कहा कि, घूरन राम के आने से बीजेपी को और मजबूती मिली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उन्होंने कहा कि इससे पूर्व दुमका के नाला असेंबली क्षेत्र से सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ता माधव महतो, खूंटी से बिजेंद्र हेंब्रम, राजेंद्र मुंडा बीजेपी खेमे में शामिल हो गए थे. उन्होंने कहा कि, झारखंड में आज जो सरकार चल रही है, वह करप्शन के गर्भ से निकली हुई सरकार है. राज्य की जनता और छात्र इस सरकार से परेशान है और जल्द से जल्द इस सरकार से निजात हासिल करना चाहते हैं. वहीं, बीजेपी में शामिल होने के बाद घूरन राम ने कहा कि वह एक कार्यकर्ता के तौर पर पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि देश ही नहीं, बल्कि वो दुनिया के सबसे मकबूल नेता हैं. उनके अगुवाई में देश विकसित देश की श्रेणी में खड़ा हो रहा है. उन्होंने कहा कि, पीएम की सदारत पर भरोसा करते हुए बीजेपी का दामन थामा है.



बता दें कि, राजद को  सबसे बड़ा झटका तब लगा था, जब पार्टी के तीन विधायक चेतन आनंद, नीलम देवी और प्रहलाद यादव, नीतीश कुमार के फ्लोर टेस्ट के दौरान असेंबली में सत्ता पक्ष की तरफ बैठे हुए देखे गए. हालांकि, तीनों को सत्तारूढ़ पार्टी की तरफ देखकर पूर्व डिप्टी सीएम व राजद नेता तेजस्वी यादव ने तंज करते हुए कहा कि सभी MLAs को वोटिंग समाप्त होने तक अपनी निर्धारित सीटों पर ही बैठना चहिए. उन्होंने कहा, "विधायकों को वोटिंग खत्म होने तक अपनी-अपनी सीटों पर बैठना चाहिए, नहीं तो वोटिंग गैरकानूनी मानी जाएगी."