Kanhaiya lal Postmortem Report: राजस्थान के उदयपुर में मारे गए कन्हैयालाल की प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है. उनकी रिपोर्ट में चौकाने वाले खुलासे हुए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक उनके शरीर पर 26 वार हुए हैं. वहीं उनके गर्दन पर तकरीबन 7-8 वार हुए हैं. आपको बता दें बीती शाम कन्हैयालाल को दो लोगों ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी. रिपोर्ट में बताया गया है कि कन्हैया के हाथ में भी एक कट था और उनकी मौत नसें कटने और ज्यादा खून बह जाने के कारण हुई थी.


पूरे राज्य में लगी है धारा 144


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसा पेश आने के बाद पूरे राज्य में 1 महीने के लिए धारा 144 लगी दी गई है. इसके अलावा इंटरनेट सर्विस को भी बंद कर दिया गया है ताकि गलत और भड़काऊ चीजें फैल ना सकें और राज्य में अमन का माहौल रहे. सीएम अशोक गहलोत ने लोगों से गुजारिश कि वह शांती बनाए रखें.


मामले की जांच करेगी एनआईए


गृह मंत्रालय ने आदेश जारी किया है कि मामले की तफतीश अप एनआईए करेगी और इसके हर इंटरनेशनल एंगल को खंगाला जाएगा. इसके लिए 5 अधिकारियों की टीम को उदयपुर के लिए रवाना किया गया है. वह पहले वारदात की जगह पर जाकर जांच करेगी जिसके बाद वह आरोपियों से पूछताछ करेगी.


अशोक गहलोत ने पीएम से की अपील


सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि जैसे देश के हाल चल रहे हैं वह देखते हुए पीएम मोदी को देश को संबोधित करना चाहिए और कहना चाहिए कि हिंसा कतई बर्दाश्त नहीं होगी. आपसी भाईचारे के साथ रहें. गौरतलब है कि सभी सियासी लीडरान और धर्मगुरू लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह शांती बनाए रखें. वहीं कई खबरें ऐसी भी सामने आ रही हैं जिसमें इस मामले के तार पाकिस्कान से जुड़े बताए जा रहे हैं.


Zee Salaam Live TV