Rahul Gandhi Bidar Rally: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को वोट डाले जाएंगे. इस सिलसिले में तमाम पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी कर्नाटक के दो रोजा दौरे पर हैं. राहुल गांधी ने राज्य के बीदर में सोमवार को एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश में नफरत फैला रही है. राहुल ने कहा कि RSS और BJP के लोग लोकतंत्र पर हमला कर रहे हैं. आरएसएस और बीजेपी के लोग देश में नफरत और हिंसा फैलाने का काम कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


कांग्रेस नेता ने कर्नाटक की जनता से अपील करते हुए कहा कहा कि राज्य में कांग्रेस को हिमायत देते हुए 150 सीटों पर कामयाब कराएं. राहुल ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस के सत्ता में आते ही जो चार वादे कांग्रेस ने किए हैं, उनको पूरा करने के लिए कदम उठाए जाएंगे. वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि, PM ने 15 लाख रुपये का वादा किया था, 15 लाख रुपए आए क्या? इसलिए हमें बीजेपी की तरह झूठे वादे नहीं करने चाहिए, कांग्रेस जो भी वादा करेगी, उन्हें सरकार बनते ही जल्द से जल्द पूरा करने की कोशिश करेगी.



राहुल गांधी ने कहा कि, आज कर्नाटक में हर काम के लिए 40 फीसद कमीशन देता होता है. उन्होंने कहा, इस इलेक्शन में कम से कम 150 सीटें कांग्रेस को देनी है. उन्होंने बीजेपी पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि वो विधायकों को खरीदने की कोशिश करेगी,इसलिए यह बहुत जरूरी है कि कर्नाटक की जनता कांग्रेस को पूर्ण बहुमत दें और कामयाब कराए. बता दें कि रविवार को कर्नाटक के कोलार में राहुल गांधी ने एक रैली की थी. इस दौरान उन्होंने राज्य में कांग्रेस की हुकूमत बनने पर कई वादे किए थे, जिसमे हर महीने 200 यूनिट मुफ्त बिजली, हर महीने हर महिला को 2000 रुपए दिए जाना शामिल है. कांग्रेस नेता ने तीसरा वादा करते हुए कहा था कि हर महीने हर परिवार को 10 किलो चावल फ्री में दिए जाएगे, जबकि चौथे वादे में हर महीने 2 साल के लिए कर्नाटक के बेरोजगार ग्रेजुएट को 3000 रुपए और डिप्लोमा होल्डर को 1500 रुपए दिए जाना शामिल है.


Watch Live TV