Karnataka Congress Leader Daughter Killed: कर्नाटक के हुबली में गुरुवार को एक कांग्रेस पार्षद की बेटी की उसके पूर्व सहपाठी ने कॉलेज परिसर में हत्या कर दी. आरोपी फैयाज को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि हत्या के कारण का अभी नहीं पता लग पाया है. पुलिस के मुताबिक, 23 साल की नेहा कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी थी. वह बीवीबी कॉलेज में मास्टर्स ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (एमसीए) फर्स्ट ईयर की छात्रा थीं.


सीसीटीवी फुटेज आया सामने


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

23 साल का आरोपी फैयाज भी नेहा का पूर्व सहपाठी था, कैंपस के सीसीटीवी फुटेज में फयाज को नेहा पर चाकू से कई बार वार करते हुए और भागते हुए दिखाया गया है. कॉलेज के अधिकारी और अन्य छात्र नेहा को अस्पताल ले गए, लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया. सूत्रों के मुताबिक, बेलगावी जिले का रहने वाला फैयाज कई दिनों से नेहा का पीछा कर रहा था क्योंकि उसने कथित तौर पर उसका प्रस्ताव ठुकराया था.


पुलिस ने क्या कहा?


हुब्बल्ली में विद्यानगर पुलिस की मदद से पुलिस ने फैयाज को पकड़ लिया है. हुबली-धारवाड़ की पुलिस आयुक्त रेणुका सुकुमार ने कहा, "लगभग शाम 4.45-5 बजे, यह घटना हुई जहां बीवीबी कॉलेज में एमसीए की पढ़ाई कर रही लड़की नेहा के एक पूर्व सहपाठी ने उस पर चाकू से हमला किया, वह वहां बीसीए की पढ़ाई कर चुका था. उसने उस पर 6-7 बार चाकू से वार किया था.


सुकुमार ने आगे कहा, "हम अब तक जो जानते हैं वह यह है कि जब वे एक साथ पढ़ते थे तो वे एक-दूसरे को जानते थे. मकसद के साथ आगे की जानकारी पूछताछ के बाद पता चलेगी." फयाज के खिलाफ मर्डर का मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है.


नेहा की मां ने क्या कहा?


नेहा की मां ने कहा,"मैं उसे लेने आया और उससे एक बार फोन पर बात की थी. हमारी बातचीत के पांच मिनट के भीतर ही हंगामा मच गया और किसी ने बताया कि उसे चाकू मार दिया गया है. मैंने अभी तक उसका चेहरा नहीं देखा है. मुझे अब भी विश्वास है कि मेरी बेटी जीवित है मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह चली गई है. पूछताछ के बाद उसका मकसद पता चलेगा.''


वहीं एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने रोड जाम करके प्रदर्शन किया है और मांग की है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. हिंदू समर्थक समूहों और भाजपा समर्थकों ने भी विद्यानगर पुलिस स्टेशन के बाहर भी विरोध प्रदर्शन किया.