Man Beaten in Karnataka: कर्नाटक में एक व्यक्ति को अपने घर में नहा रही एक लड़की का वीडियो बनाते हुए पकड़े जाने पर खंभे से बांध दिया गया और उसकी पिटाई की गई. यह घटना सोमवार को हुबली जिले में हुई. मुल्जिम की पहचान लाड साब के बतौर हुई, जिसे जनता ने बिजली के खंभे से बांध दिया और पीटा. लाड साब महिला के घर के पास एक निर्माण स्थल पर काम करता है. उसने अपना मोबाइल फोन महिला के घर के बाथरूम की खिड़की में रख दिया था. इल्जाम है कि मोबाइल में कैमरा ऑन था और वीडियो बन रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस कर रही मामले की जांच
जब महिला की नजर उस मोबाइल पर पड़ी तो वह चिल्लाने लगी, जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. उन लोगों ने मुल्जिम को पकड़ लिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. बाद में आरोपी को ओल्ड हुबली थाने की पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया है और आगे की जांच की जा रही है.


यह भी पढ़ें: नूंह दंगा के मुल्जिम बिट्टू बजरंगी के भाई की मौत पर हंगामा, फरीदाबाद में एलर्ट


छेद से बनाया महिला का वीडियो
हाल ही में सामने आए एक अलग मामले में, बेंगलुरु के महादेवपुरा इलाके में एक गेस्ट हाउस में नहाते समय महिलाओं का वीडियो बनाने के आरोप में एक 25 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. आरोपी महादेवपुरा में एक पुरुष गेस्ट हाउस में रहता था। उन्होंने कथित तौर पर एक वेंटिलेशन छेद के माध्यम से महिलाओं का फिल्मांकन किया. स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.


इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.