Karnataka News: कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को नंगा घुमाया गया, क्योंकि उसका बेटा किसी लड़की के साथ भाग गया था. इसके  साथ ही महिला के साथ मारपीट भी की गई. इस मामले को लेकर कर्नाटक के होम मिनिस्टर  जी परमेश्वर ने कहा है कि सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है.  


लड़की के परिवार ने लिया बदला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना के बारे में बात करते हुए, परमेश्वर ने एएनआई को बताया, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसा हुआ. लगभग 24 साल के एक लड़के को उसी गांव और उसी समुदाय की दूसरी लड़की से प्यार हो गया. वे एक साथ भाग गए. लड़की की परिवार वालों ने लड़के का घर तबाह कर दिया और लड़के की मां को जबरदस्ती ले गए. जिसके बाद उसके कपड़े उतार दिए और उसे बिजली के खंभे से बांध दिया."


होम मिनिस्टर ने आगे बताया,"तुरंत, हमारी पुलिस गई और महिला को बचाया. उसे अस्पताल लाया गया है. मामला दर्ज कर लिया है और हम पहले ही लगभग सात लोगों को गिरफ्तार कर चुके हैं. आगे की जांच चल रही है. हम यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह लड़का और लड़की कहां भाग कर गए हैं.''


बीजेपी करेगी विरोध प्रदर्शन


बेलगावी जिले में कल एक 42 साल की औरत को उसके बेटे के एक लड़की के साथ भाग जाने के बाद नग्न कर घुमाया गया और बिजली के खंभे से बांधकर उसके साथ मारपीट की गई. बीजेपी विधायक भरत शेट्टी ने भी बेलगावी घटना के बारे में एएनआई से बात की और कहा कि बीजेपी राज्य सरकार की नीतियों और कानून व्यवस्था की स्थिति के खिलाफ कल बेलगावी में एक बड़ा विरोध प्रदर्शन करने का प्लान बना रही है.


सीएम सिद्दारमैया ने कही ये बात


इससे पहले कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर लिखा था,"बेहद अमानवीय. इसने पूरे समाज को झकझोर कर रख दिया है. हमारी सरकार किसी भी वजह से इस तरह के काम को बर्दाश्त नहीं करेगी. मामले के संबंध में पहले ही कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना हमारी पूरी जिम्मेदारी है.