Karwa Chauth Thali Set: दिल्ली में करवा चौथ की थालियां चुराने वाले एक चोर को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के निवासी नवनीत कुमार सिंह के रूप में हुई है और उसके पास से करवा चौथ की 20 थालियां बरामद की गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: 4 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का जुनून, करवा चौथ से पहले पति ने प्रेमी से कराई शादी


तीन घंटे के अंदर पुलिस ने किया गिरफ्तार


12 अक्टूबर को मंडावली निवासी नरेश कुमार गुप्ता ने बताया कि वह करवा चौथ उत्सव की खरीदारी के लिए सदर बाजार आया था. उन्होंने करवा चौथ की सजावटी प्लेट के 20 सेट खरीदे और उन्हें एमसीडी की पार्किंग में एक बोरे में रख दिया, जो बाद में गायब पाया गया. जिसके बाद उसकी FIR दर्ज कराई गई.


प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि, एक बाइक सवार चोर है. घटना के तीन घंटे के अंदर पुलिस ने आखिरकार चोर को पकड़ ही लिया. 


यह भी पढ़ें: कहां से हुई ‘करवाचौथ’ की शुरुआत और कैसे मिला यह नाम? जानें इसके पीछे की स्टोरी


थालियों की खूबसूरती देख मन में आया लालच


करवा चौथ की थालियां चुराने वाले शख्स की पहचान नवनीत कुमार सिंह के तौर पर हुई. पुलिस ने चोर से पूछताछ की तो उसने खुलासा किया कि, वह नोएडा में किराना की दुकान चलाता है. वह सदर बाजार से सामान खरीदने आया था लेकिन उसकी नज़र जब सजावटी करवा चौथ की थालियों पर पड़ी तो उसे चोरी करने का मन बना लिया. पुलिस ने पुष्टि की उसके पास से करवा चौथ के गिफ्ट हैम्पर की 20 सजावटी प्लेटें बरामद की गई हैं.


इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in