Brother Shot Sister In Kasganj: यूपी के कासगंज से एक दिल दहला देने वाला वाक्या पेश आया है. दरअसल, एक युवक ने नोएडा में रहने वाली अपनी बहन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. लड़की के अफेयर से आहत होकर उसके भाई और रिश्ते के मामा ने जान  लड़की को गोली मारकर नहर में फेंक दिया. इस मामले में पुलिस ने उसके भाई और रिश्ते के मामा के खिलाफ जानलेवा हमले की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने युवकी के भाई नितिन और मामा पवन पर शिकंजा कसते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, फोन पर अपने प्रेमी से बात कर रही युवकी पर उसके भाई को गुस्सा आया और उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी. फिर नोएडा से लाकर भाई और मामा ने कासगंज की एक नहर में गोली मारकर उसे फेंक दिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद भाई और मामा वहां से फरार हो गए. हालांकि, गनीमत रहा कि, युवती की जान बच गई. वहीं, पुलिस ने आरोपी सगे भाई और मामा को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, ये 4 मार्च 2024 को जनपद कासगंज के थाना ढोलना कोतवाली क्षेत्र का है. जहां एक लड़की को उसके सगे भाईयों और मामा ने गोली मारकर नहर में फेंक दिया था. इसके बाद जख्मी हालत में राहगीरों ने युवती को नहर से निकालकर कोतवाली पहुंचाया और केस दर्ज कराया.



युवती ने आपबीती बताते हुए बताया कि, वो किसी से फोन पर बात कर रही थी तभी मेरे भाई ने सुन लिया और मेरे साथ मारपीट करने लगा. भाई ने योजना बनाकर मुझे कासगंज की नहर से लाकर मुझे गोली मार दी और नहर में धक्का देकर वहां से फरार हो गए. फिर मैं वहा से निकली और थाने पहुंच कर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. तभी से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने सगे भाई नितिन और दूर के रिश्ते में मामा पवन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मुल्जिमीन के पास से तमंचा भी बरामद किया है. अभी इस मामले में एक मौसेरा भाई फरार है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज किया था. इंचार्ज इंस्पेक्टर ढोलना अजयवीर सिंह ने अपनी टीम के साथ मुल्जिमीन को गिरफ्तार कर लिया है.