Kaushambi News: कौशांबी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कोखराज थाना क्षेत्र में भरवारी कस्बे के वार्ड नंबर 23 में एक पटाखा फैक्ट्री में सुबह तकरीबन 11:30 मिनट पर ब्लास्ट हुआ है. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है और कई लोग घायल हुए हैं. हालांकि अभी सटीक आंकड़ों का खुलासा नहीं हो पाया है. हादसा इतना भयानक था कि कई किलोमीटर दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी.


कौशांबी की पटाखा फैक्ट्री में आग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पटाखा फैक्ट्री में भयानक आग लग गई है. 18 लोगों के इस फैक्ट्री में फंसे होने की जानकारी है. पुलिस और फायर वर्कर्स मौके पर पहुंच गए हैं. यह ब्लास्ट इतना भयानक था कि कई किलोमीटर तक इसकी आवाज सुनाई दी. ये हादसा भरवारी के खल्लाबाद इलाके में स्थित पटाखा फैक्ट्री में हुआ है. पुलिस ने जानकारी दी है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


घायलों को अस्पताल पहुंचा गया


बताया जा रहा है कि यह फैक्ट्री खलीलाबाद के रहने वाले शराफत अली की है. इस हादसे में शराफत अली समेत कई लोग बुरी तरह झुलस गए हैं. मरने वाले एक शख्स शिव नारायण की पहचान की हो पाई है. जिसकी उम्र 30 साल थी और वह भोलानाथ का पुत्र था. इसके अलावा घायल बबलू पटेल, अशोक पटेल, कौशल अली और शराफत अली को एंबुलेस के जरिए अस्पातल ले जाया गया है.


मौके पर पहुंची पुलिस


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी बृजेश श्रीवास्तव पहुंच गए हैं और लोगों को इलाज के लिए भेजा गया. फायर ब्रिगेड मौके पर मौजूद है और मलबे में फंसे लोगों को निकलने की कोशिश की जा रही है. इस हादसे के पेश आने के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है और पुलिस उन्हें हटाने की कोशिश कर रही है. वहीं कई स्थानीय नेता भी मौके पर मौजूद हैं.


पुलिस ने क्या कहा?


एसपी ब्रिजेश श्रीवास्तव का कहना है, ''भरवारी में एक पटाखा फैक्ट्री में आग लग गई है. जानकारी के मुताबिक, चार लोगों की मौत हो गई है और कुछ लोग घायल हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. फैक्ट्री है रिहायशी इलाके से बहुत दूर... बचाव अभियान जारी है... उनके पास निर्माण और बिक्री का लाइसेंस था। 5-6 लोग घायल हैं..."