KCR Injury Update: तेलंगाना के पूर्व सीएम और बीआरएस चीफ चंद्रशेखर राव यानी केसीआर ऐरावेली स्थित फार्म हाउस पर गिर गए थे, जिसके बाद उसे एक निजी हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया था. लेकिन अब केसीआर के चोट से जुड़ी ताज अपडेट आई है. गंभीर चोट होने की वजह से केसीआर को शुक्रवार ( 8 दिसंबर ) को हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी से गुजरना पड़ा है. इसकी जानकारी उनके बेटे और भारत राष्ट्र समिति के नेता केटी रामा राव ने दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने  कहा, “श्री केसीआर गारू को अपने बाथरूम में गिरने के बाद आज हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी से गुजरना पड़ा. उन सभी का धन्यवाद जो उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए मैसेज भेज रहे हैं.”



केटीआर ने स्वास्थ्य बुलेटिन में क्या कहा?
“श्री कल्वाकुंतला चन्द्रशेखर राव गरू अपने फार्म हाउस के बाथरूम में फिसल कर गिर गए थे और बाद में उन्हें आगे की इलाज के लिए यशोदा अस्पताल सोमाजीगुडा लाया गया. सीटी स्कैन सहित जांच करने पर पता चला कि उनके बाएं कूल्हे में फ्रैक्चर [इंट्राकैप्सुलर नेक ऑफ फीमर फ्रैक्चर] हुआ है. इसके लिए उन्हें बाएं कूल्हे के प्रतिस्थापन की जरूरत होगी और ऐसे मामलों में ठीक होने का सामान्य कोर्स छह से आठ सप्ताह होने की उम्मीद है.”


अस्पताल ने क्य़ा कहा?
“ऑर्थोपेडिक, एनेस्थीसिया, जनरल मेडिसिन और दर्द चिकित्सा समेत एक बहु-विषयक ( Multidisciplinary ) टीम द्वारा उनकी लगातार निगरानी की जा रही है. उनकी हालत स्थिर है. अस्पताल समय-समय पर उनकी स्वास्थ्य स्थिति को अपडेट करता रहेगा”.


पीएम मोदी ने केसीआर के जल्द ठीक होने की दुआ की
पीएम नरेंद्र मोदी ने केसीआर के जल्द ठीक होने की दुआ की. मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, "यह जानकर दुख हुआ कि तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर गारू को चोट लगी है. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं".