Asaduddn Owaisi: एआईएमआईएम चीफ असदु्द्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस एक बयान पर टिप्पणी की है. देवेंद्र ने एक रैली के दौकान औरंगजेब की औलाद शब्द का इस्तेमाल किया था. इसी बात का जवाब देते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा क्या वे जानते हैं कि नाथूराम गोडसे और वामन शिवराम आप्टे की संतान कौन हैं?


कोल्हापुर में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर दंगा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको जानकारी के लिए बता दें ओवैसी का बयान कोल्हापुर में ओरंगजेब और टीपू सुल्तान को लेकर किए गए पोस्ट से भड़के दंगे के बाद आया है. बुधवार को देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि अचानक महाराष्ट्र के कुछ जिलों में औरंगजेब के बच्चों ने जन्म लिया है. वह औरंगजेब का पोस्टर दिखाते हैं. इस वजह से तनाव हैं. सवाल उठता है कि औरंगजेब के ये बेटे कहां से आए? इसके पीछे कौन हैं? हम इसका पता लगा लेंगे."



ओवैसी ने कही ये बात


गुरूवार को एक पार्टी प्रोग्राम को खिताब करते हुए ओवैसी ने कहा महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने औरंगजेब की औलाद कहा. क्या आप सब कुछ जानते हैं. मुझे नहीं पता था कि आप इतने एक्सपर्ट हैं. तो फिर तो आपको गोडसे और आपटे के बच्चों के बारे में भी पता होना चाहिए. कौन हैं वह?


शरद पवार ने क्या कहा?


आपको जानकारी के लिए बता दें बुधलार को महाराष्ट्र के कोल्हापुर में दंगा होने के बाद कर्फ्यू लग गया था. इस दौरान पुलिस को भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठी चार्ज भी करना पड़ा. महाराष्ट्र के पूर्व चीफ मिनिस्टर शरद पवार ने गुरुवारर को कहा था कि कोल्हापुर मामले में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. इसके साथ उन्होंने कहा था कि कुछ लोगों ने ऐसे हालात पैदा किए. ये समाज के लिए सही नहीं है. आम लोगों को इसकी कीमत चुकानी पड़ती है. जब जांच होगी तो पूरा सच सामने आ जाएगा.