Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप केस में अब त्रिणमूल कांग्रेस का उस आरोप पर बयान आया है, जिसमें पीड़िता के माता-पिता ने आरोप लगाया था कि उन्हें रिश्वत देने की कोशिश की गई थी. तृणमूल कांग्रेस ने इस मामले का कथित तौर पर राजनीतिकरण करने के लिए भारतीय जनता पार्टी और अन्य दलों पर निशाना साधा है.


त्रिणमूल कांग्रेस का आया बयान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तृणमूल कांग्रेस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें उस ट्रेनी डॉक्टर के माता-पिता को कोलकाता पुलिस के जरिए रिश्वत की पेशकश के दावों का खंडन किया गया है, जिसकी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में कथित रूप से बलात्कार और हत्या कर दी गई थी. यह वीडियो कथित तौर पर पिछले महीने शूट किया गया था, जिसमें ट्रेनी डॉक्टर के पिता कह रहे हैं कि उन्हें रिश्वत की पेशकश की सभी अफवाहें निराधार हैं.


ऐसी अफवाहें न फैलाएं


वीडियो में ट्रेनी डॉक्टर के पिता कहते हैं,"हमने पुलिस अधिकारियों के जरिए हमें रिश्वत देने की कोशिशों के बारे में कुछ नहीं कहा है. यह एक सरासर झूठ है. मैं सभी से आग्रह करता हूं कि ऐसी अफवाहें न फैलाएं और इसके बजाय सुनिश्चित करें कि हमारी बेटी को न्याय मिले."


पीड़ित परिवार को राजनीति में न घसीटा जाए


टीएमसी ने यह भी आरोप लगाया कि मीडिया और भाजपा ने ट्रेनी डॉक्टर की हत्या और बलात्कार के मामले को और अधिक राजनीतिक रंग देने के लिए ये झूठ फैलाया है. शशि पांजा ने आरोप लगाया कि बीजेपी का आईटी सेल इस तरह के "फर्जी वीडियो" को ऑनलाइन फैलाने के लिए जिम्मेदार है और पीड़ित परिवार केवल न्याय चाहता है तथा उसे राजनीतिक मामलों में नहीं घसीटा जाना चाहिए.