Lal Singh Chaddha: फिल्म लाल सिंह चड्ढा आज रिलीज हो गई है. एक तरफ जहां फिल्म को बायकॉट करने की बात हो रही थी. वहीं अब दूसरे ओर फिल्म की काफी तारीफ की जा रही है. कई सेलेब आमिर खान की इस फिल्म की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद अब भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना का रिएक्शन सामने आया है. दोनों ने फिल्म को लेकर कई बाते की हैं.


लाल सिंह चड्ढा पर क्या है सहवाह का कहना?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लाल सिंह चड्ढा पर सहवाग ने कहा है कि जब आमिर खान की फिल्म की बात हो तो आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है. सहवाग और सुरेश रैना के इस वीडियो को आमिर खान प्रोडक्शन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें सहवाग कहते हैं- "इस फिल्म ने भारत में आम आदमी की भावनाओं को पूरी तरह से कैप्चर कर लिया है, जब आमिर खान की फिल्म की बात हो तो आपको प्रदर्शन के बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है." इसके अलावा सहवाग ने कहा कि फिल्म में बेहद अदभुत काम किया है. मैंने फिल्म को काफी पसंद किया.


सुरेश रैना ने क्या कहा?


सुरेश रैना ने भी सहवाग की तरह फिल्म को लेकर रिएक्शन देते हुए कहा- फिल्म से सबसे अच्छी लव स्टोरी और उसके गाने हैं. मुझे फिल्म बेहद पसंद आई. ऑल द बेस्ट आमिर भाई. वास्तव में फिल्म का आनंद लिया.



लाल सिंह चड्ढा में आमिर का बेहतरीन प्रदर्शन


लाल सिंह चड्ढा को लेकर लोगों के रिव्यू सामने आ रहे हैं. फिल्म में लोगों को आमिर खान का रोल काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी है. फिल्म में करीना कपूर, नागा चैतन्या और मोना सिंह ने भी अच्छा काम किया है. आपको बता दें यह फिल्म हॉलिवुड की क्लासिक फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. इस फिल्म को वायाकॉम और आमिर खान प्रोडक्शन्स ने प्रोड्यूज किया है.