Lalu Yadav Kidney Transplant: राष्ट्रीय जनता दल के चीफ़ लालू प्रसाद यादव का आज सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट होना है. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य अपने पिता को किडनी दे रही हैं. रोहिणी आचार्य लगातार ट्वीट कर तस्वीरें भी साझा करती नज़र आ रही हैं और हर एक पल की जानकारी दे रही हैं. सोमवार को ऑपरेशन से पहले रोहिणी ने फिर ट्वीट किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



पहले रोहिणी का होगा ऑपरेशन
किडनी ट्रांसप्लांट के लिए पहले लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी का ऑपरेशन होगा. पोस्ट किए गए फोटो में देखा जा सकता है कि रोहिणी ऑपरेशन से पहले हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हैं. उनके चेहरे पर हिम्मत और हौसला साफ़ तौर पर देखा जा सकती है. रोहिणी ने फोटो में विक्ट्री साइन V भी बनाया हुआ है.जो यह साबित करने के लिए काफ़ी है कि हौसला करने वालों की कभी हार नहीं होती. 


यह भी पढ़ें: G20 Summit: प्रेसिडेंट हाउस में केंद्र सरकार की ऑल पार्टी मीट; पीएम करेंगे मीटिंग की सदारत


 रोहिणी ने जज़्बात का किया इज़हार
लालू की सात बेटियों और दो बेटों में रोहिणी दूसरे नंबर की बेटी हैं. अस्पताल जाने से पहले रोहिणी ने अपने जज़्बात का इज़हार करते हुए कहा है, 'आम जनता के लिए लालू प्रसाद का सेहतमंद रहना ज़रूरी है. इसलिए, उन्होंने ऐसा साहसिक फैसला लिया. लालू यादव को अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है.' साथ ही रोहिणी ने यह भी लिखा कि, ईश्वर को उन्होंने नहीं देखा है, लेकिन ईश्वर की शक्ल में पापा को देखा है.


लालू प्रसाद के लिए दुआओं का दौर जारी
प्राइमरी मेडिकल टेस्ट का रोहिणी पहले ही सामना चुकी हैं. उनकी किडनी अभी 90 से 95 फ़ीसद तक काम कर रही है, जबकि लालू यादव की दोनों किडनी 28 फ़ीसद वर्किंग है. ट्रांसप्लांट के बाद ये तक़रीबन 70 फ़ीसद तक काम करने लगेंगी. उनकी हेल्थ के हिसाब से इसे काफी अहम माना जाता है.लालू यादव की सेहत के लिए बिहार में दुआओं का दौर जारी है. सभी लोग अपने चहेते लीडर के जल्द अज़ जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.


Watch Live TV