Breaking News Live: मनीष सिसोदिया के घर से कई फाइल्स और दस्तावेज़ सीबीआई ने किए जब्त

जी सलाम वेब डेस्क Fri, 19 Aug 2022-11:11 pm,

Todays Breaking News: देश और दुनिया से जुड़ी तमाम छोटी-बड़ी खबरें आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ नेशनल और इंटरनेशनल खबरें मुहैया कराएंगे. बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में पहुंचाएंगे. इसके अलावा दिलचस्प खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप हमारे होम पेज zeesalaam.in पर विज़िट कर सकते हैं.

नवीनतम अद्यतन

  • मनीष सिसोदिया ने बताया है कि उनका फोन-लैपटॉप सीबीआई टीम लेकर गई है.

  • मनीष सिसोदिया के घर से रोड पूरी हो गई है. यह रेड 15 घंटे चली. जानकारी के अनुसार उनके घर से सीबीआई की टीम कुछ फाइलें, दस्तावेज और दूसरा सामान लेकर गई है.

  • मनीष सिसोदिया के घर पर अभी भी सीबीआई की रेड जारी है. इस छानबीन को 12 घंटे हो गए हैं.

  • हंदवाड़ा में दो हाईब्रिड मिलिटेंट को अरेस्ट कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार उनके पास के हथियार बरामद किए गए हैं. अरेस्ट किए गए मिलिटेंट्स का नाम ऐजाज़ अहमद भट्ट और नसीर अहमद मीर है.

  • मुनव्वर फारूकी का शो रोकने की धमकी देने वाले बीजेपी MLA राजा सिंह को हिरासत में ले लिया गया है.

  • दिल्ली और जम्मू-कश्मीर पुलिस की बड़ी कामयाबी, लश्कर का हवाला ऑपरेटर यासीन गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जॉइंट आपरेशन में दिल्ली के तुर्क गेट से एक हवाला एजेंट को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि यह एजेंट लश्कर और अल बद्र जैसे आतंकी संगठनों को हवाला के जरिए रकम मुहैया करवाता था. 

  • खराब मौसम के चलते हुई नीतीश के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

    बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग खराब मौसम के चलते हुई है.

  • नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की इमरडेंसी लैंडिंग

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि उनके हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लेंडिंग कराई गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सूखे के हालात का जायजा लेने के लिए हवाई सर्वेक्षण के लिए गए थे. 

  • पश्चिम बंगाल पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अल कायदा के AQIS से जुड़े दो बदमाश गिरफ्तार

    पश्चिम बंगाल पुलिस ने बताया कि STF पश्चिम बंगाल पुलिस ने बारासात के सासन थाना क्षेत्र से 2 बदमाशों को हिरासत में लिया, जो अल कायदा के AQIS का हिस्सा हैं. उनके कब्जे से देशद्रोही दस्तावेज जब्त किए गए हैं और उनके खिलाफ एक विशिष्ट मामला शुरू किया गया है.

     

  • मुंबई के बोरीवली वेस्ट में चार मंजिला इमारत भर-भराकर ढही, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

    महाराष्ट्र के मुंबई के बोरीवली वेस्ट से एक बड़ी खबर आ रही है. वहां के साईबाबा नगर में एक चार मंजिला इमारत भर-भराकर ढह गई. यह जानकारी फायर ब्रिगेड की ओर से दी गई है. बताया जा रहा है कि रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है.

  • Corona: देश में 24 घंटे में कोरोना के 15,754 नए मामले, संक्रमण दर 3.47% हुई

    भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 15,754 नए मामले सामने आए और 15,220 लोग ठीक हुए. अभी देश में कोरोना के सक्रिय मामले 1,01,830 हैं और दैनिक पॉजिटिविटी रेट 3.47% है.

  • Corona: देश में 24 घंटे में कोरोना के 15,754 नए मामले, संक्रमण दर 3.47% हुई

    भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 15,754 नए मामले सामने आए और 15,220 लोग ठीक हुए. अभी देश में कोरोना के सक्रिय मामले 1,01,830 हैं और दैनिक पॉजिटिविटी रेट 3.47% है.

  • पहले भी CBI के छापे पड़े हैं: केजरीवाल

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की छापेमारी बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पहले भी सीबीआई के छापे पड़े हैं और इस बार भी कुछ सामने नहीं आएगा. केजरीवाल ने ट्वीट किया, "जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन उनके घर पर केंद्र ने सीबीआई को भेजा."

  • दिल्ली:  मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम, डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर कहा- स्वागत है

    दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि सीबीआई की टीम उनके घर पहुंची है. सिसोदिया ने कहा है कि उनके घर पर सीबीआई का स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं और लाखों बच्चों को भविष्य बना रहे हैं. 

  • "लड़ाकू हैं राजू श्रीवास्तव, जंग जरूर जीतेंगे"

    इस मुश्किल वक्त में राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने हिम्मत भरे शब्द बोलते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि वो एख लड़ाकू हैं और इस जंग को जरूर जीतेंगे. वो लोगों के मनोरंजन के लिए फिर लौटेंगे. डॉक्टर मेहनत कर रहे हैं और हमें उनपर पूरा यकीन है. 

  • राजू श्रीवास्तव के शरीर काम करना किया बंद

    दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले पिछले कई दिनों AIIMS के वेंटिलेटर पर हैं. उनकी हालत बहुत खराब बताई जा रही है, वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं. उनके एक करीबी का कहना है कि राजू की सिर्फ सांसें चल रही हैं. इसके अलावा उनके बाकी शरीर ने काम करना बंद कर दिया है. 

  • बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट

    देहरादून की एक अदालत ने यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ कुर्सी पर बैठकर शराब पीने और सड़क के बीच में यातायात रोकने के लिए गैर-जमानती वारंट जारी किया. उसे गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा और अन्य जगहों पर टीमें भेजी जा रही हैं. यह जानकारी देहरादून कैंट के एसएचओ ने दी है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link