Breaking News Live: 14 दिन और सिंगापुर में रहेंगे गोटबाया राजपक्षे; सरकार ने दी मंजूर

जी सलाम वेब डेस्क Wed, 27 Jul 2022-8:16 pm,

Today`s Breaking News Live: देश-दुनिया की छोटी बड़ी खबरें सही वक्त पर आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको देश, दुनिया, खेल मनोरंजन समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुहैया कराएंगे. यह पेज 24 घंटों के लिए मौजूद है. अन्य जरूरी खबरों के लिए बने zeesalaam.in पर जाएं.

नवीनतम अद्यतन

  • श्रीलंका के पूर्व राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे को सिंगापुर सरकार ने 14 दिन और देश में रहने की इजाजत दे दी है. आपको बता दें श्रीलंका के सियासी बोहरान के बीच राजपक्षे देश छोड़कर सिंगापुर आ गए थे.

  • आम आदमी पार्टी लीडर संजय सिंह को राज्य सभा से निलंबित कर दिया गया है. सभापति ने उन्हें 1 हफ्ते के लिए निलंबित किया है.

  • एक्टर और बीजेपी लीडर मिथून चक्रवर्ती बोले टीएमसी के 38 विधायकों से मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं. जिनमें से 21 विधायक सीधी तौर पर बीजेपी से साथ संपर्क में हैं.

  • VHP कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स को किया गिरफ्तार
    दिल्ली के झंडेवालान में मौजूद VHP के कार्यालय में एक शख्स दाखिल हुआ और उसने कहा कि वो कार्यालय को बम से उड़ा देगा. उसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और धमकी देने वाले शख्स को हिरासत में लिया.

     

  • यासीन मलिक के ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव, RML अस्पताल में किए गए भर्ती

    जेल अधिकारी ने कहा कि दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद यासीन मलिक (प्रतिबंधित जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट का मुखिया) को ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव के कारण RML अस्पताल में भर्ती हैं.

  • CBI ने पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के तत्कालीन OSD भोला यादव को किया गिरफ्तार

    CBI ने पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के तत्कालीन OSD भोला यादव को नौकरी के लिए कथित जमीन लेने के मामले में गिरफ्तार किया. बिहार में करीब 4 जगहों पर तलाशी जारी है.

  • AAP के संजय सिंह संसद से  एक हफ्ते के लिए सस्पेंड, पेपड़ फाड़ने और उसे स्पीकर की तरफ उड़ाने का आरोप

    आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को राज्यसभा से एक हफ्ते के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. उन पर आरोप है कि उन्होंने पेपर फाड़ा और उसे डिप्टी चेयरमैन की तरफ उड़ा दिया.

  • मंकीपॉक्स की रोकथाम के लिए बिहार एलर्ट

    Bihar News: बिहार की राजधानी पटना और नालंदा जिले में मंकी पॉक्स (Monkeypox) के संदिग्ध मरीज के सामने आने के बाद मंकी पॉक्स को लेकर पूरे राज्य में सतर्कता बढ़ा दी गई है. बाहर से राज्य में आने वालों पर खास नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं.

  • तीसरे राउंड की पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश हुईं सोनिया

    नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी दूसरे दिन ईडी के सामने पेश हुई हैं. वह तकरीबन 11 बजे ई़डी के दफ्तर पहुंचीं. उनके साथ उनकी बेटी प्रियंका गंधी भी थी.

  • यूपी सरकार शुरू करेगी 'एक तहसील एक उत्पाद'

    UP News: उत्तर प्रदेश सरकार ने अहम फैसला लिया है. उत्तर प्रदेश सरकार 'एक तहसील एक उत्पाद' के जरिये युवाओं को रोजगार मुहैया कराने जा रही है. जिस तरह UP के हर जिले में कोई न कोई विशेष उत्पाद है, उसी तरह अधिकांश तहसीलें भी विशिष्ट उत्पाद के लिए जानी जाती हैं.

     

  • तेलंगाना: संदिग्ध मंकीपॉक्स मरीज़ की टेस्ट को लेकर बड़ा अपडेट, जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव  
    तेलंगाना में एक संदिग्ध मंकीपॉक्स मरीज़ की टेस्ट रिपोर्ट पर बड़ा अपडेट आया है. उस मरीज की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. 

  • ओवैसी बोले: मुसलमानों पर बुलडोजर नहीं चलना चाहिए

    उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा के दौरान कुछ बेहतरीन तस्वीरें आईं. कई कांवड़ यात्रा पर मुसलमानों ने फूलों की बारिश की. कई जगह मुसलमानों ने कांवड़ यात्रियों का स्वागत किया. कांवड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किए जाने पर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बयान आया है. हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने कहा है कि 'अब मुसलमानों पर बुलडोजर नहीं चलना चाहिए.'

  • ED के सामने आज फिर सोनिया गांधी की पेशी, तीसरी बार होगी पूछताछ
    नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED आज फिर कांग्रेस चीफ सोनिया गांधी से पूछताछ करेगी.  इससे पहले मंगलवार को जांच एजेंसी ईडी ने सोनिया गांधी से करीब 6 घंटे पूछताछ की थी.

  • J&K: पत्थर गिरने से रामबन में रास्ता बंद

    जम्मू-कश्मीर में एक बड़ा हादसा पेश आया है. यहां NH44 पर एक बड़ा पत्थर गिरने की वजह से रामबन रास्ता बंद हो गया है. ट्रेफिक पुलिस ने सलाह दी कि जम्मू/श्रीनगर/रामबन की तरफ से कन्फर्म हुए बगैर जम्मू-श्रीनगर एनएचडब्ल्यू पर यात्रा न करें.

  • उत्तराखंड में Yello Alert, इन इलाकों में जाने से बचें

    उत्तराखंड वासियों के लिए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. विभाग ने यहां के ज्यादातर इलाकों में तेज़ बारिश की कयास आराई लगाई है. साथ ही लोगों बागेश्वर, नैनीताल देहरादून, चमोली, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़ वगैरह में ना जाने की बात कही है. 

  • Pak: परवेज इलाही ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ

    शहबाज शरीफ के बेटे हमजा शरीफ को पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से हटा दिया और परवेज इलाही को नया मुख्यमंत्री ऐलान किया है. जिसके बाद परवेज़ इलाही ने पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले ली है. 

  • शहबाज़ शरीफ को लगा बड़ा झटका

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ को झटका लगा है. दरअसल पाकिस्तानी पंजाब में पिछले दिनों संसद में चुनाव के बाद हमजा शरीफ को मुख्यमंत्री चुना गया था. चुनाव प्रक्रिया के अलावा कुछ और दलीलों के इमरान खान और उनकी हिमायती पार्टी सुप्रीम कोर्ट पहुंची. मामले सुनवाई के बाद अदालत ने शहबीज़ शरीफ के बेटे हमजा शरीफ को पद से हटाकर परवेज इलाही को पंजाब का मुख्यमंत्री ऐलान किया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link