Live Breaking: कोरोना के बढ़ते मामलों का पीएम मोदी लेंगे जाएजा, बुलाई मीटिंग

सिराज माही Thu, 22 Dec 2022-11:09 am,

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

नवीनतम अद्यतन

  • कोरोना के हालात का जायदा लेंगे पीएम मोदी

    चीन में कोरोना के नए वैरिएंट के तबाही मचाने के बाद पीएम मोदी भारत में कोरोना के हालात का जायजा लेने के लिए एक मीटिंग करेंगे. जुलाई, सितंबर और नवंबर में कोरोना के नए वैरिएंट BF.7 के दो केस गुजरात में और दो केस ओडिशा में पाए गए थे. सभी मरीजों का इलाज हो चुका है. अब वो ठीक हैं.

  • चिकन टिक्का मसाला बनाने वाले का इंतेकाल

    'चिकन टिक्का मसाला' को ईजाद करने वाले बावर्ची अली अहमद असलम का 77 साल की उम्र में इंतेकाल हो गया है. माना जाता है कि ब्रिटेन में 'चिकन टिक्का मसाला' खासा पसंद किया जाता है जिसे असलम ने अपने रेस्टोरेंट में ईजाद किया. उनकी मौत के बारे में उनके रेस्टोरेंट 'शीश महल' ने जानकारी दी. असलम की याद में रेस्टोरेंट शीश महल 48 घंटों के लिए बंद रहा. रेस्टोरेंट ने बताया कि "हे, शीश स्नोब्स... सुबह अली का इंतेकाल हो गया है...हम सभी गमजदह हैं."

  • नए वैरिएंट से चिंता में सरकार

    बीएफ.7 (Omicron BF.7) और बीएफ.12 (BF.12) वैरिएंट के मामले गुजरात और ओडिशा में आ चुके हैं. हालांकि सरकार का कहना है कि इससे डरने की जरूरत नहीं है. इसके सरकार ने कई कदम उठाए हैं जैसे कि एयरपोर्ट पर रैंडम सैंपलिंग शुरू कर दी है. सरकार ने इस वायरस से बचने के लिए कई निर्देश जारी किए हैं.

  • जेलेंस्की का अमेरिका में स्वागत

    रूस के साथ जारी जंग के दरमियान यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की अमेरिका पहुंचे हैं. उनका यहां जोरदार स्वागत हुआ है. रूस के साथ जंग के दौरान अमेरिका ने यूक्रेन को कई बार मदद की है. इसके लिए जेलेंस्की ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन को शुक्रिया कहा है. इस मौके पर जेलेंस्की ने कहा है कि वह कभी सरेंडर नहीं करेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link