Live Breaking: मुख्तार अंसारी गैंगस्टर मामले में दोषी करार, 5 साल की सजा के साथ 50 हजार जुर्माना

सिराज माही Fri, 23 Sep 2022-2:39 pm,

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

नवीनतम अद्यतन

  • मुख्तार अंसारी को सजा

    माफिया मुख्तार अंसारी को इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने 23 साल पुराने मामले में 5 साल की कैद की सजा सुनाई है. अंसारी पर अदालत ने 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. जेलर को धमकी देने के मामले में पहले ही मुख्तार अंसारी 7 साल से जेल की सलाखों के पीछे है. 

  • PFI के खिलाफ एक्शन

    केंद्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के कई ठिकानों पर छापेमारी की है. एनआईए ने पीएफआई के चेयरमैन समेत 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. इसके खिलाफ पीएफआी के कार्यकर्ताओं ने देशभर में कई जगह पर विरोध प्रदर्शन किया है. खबरें हैं कि केरल में कार्यकर्ताओं ने बस और कार पर हमला किया है. भाजपा का आरोप है कि तमिलनाडु में उनके दफ्तर पर हमला किया गया है. इस मामले में केरल हाई कोर्ट ने पीएफाआई की तरफ से बुलाई गई हड़ता की काल पर स्वत: संज्ञान लिया है. 

  • फेसबुक के कदम से अधिकारों का हनन

    एक नयी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गाजा में पिछले साल हुए संघर्ष के दौरान फेसबुक और उसकी मातृ कंपनी मेटा द्वारा उठाए गए कदमों से फलस्तीनी उपयोगकर्ताओं के अभिव्यक्ति की आजादी, समूह में रहने और राजनीतिक भागीदारी के अधिकारों सहित कई अन्य अधिकारों का हनन हुआ था. स्वतंत्र परामर्श कंपनी ‘बिजनेस फॉर सोशल रेस्पांस्बिलिटी’ द्वारा बृहस्पतिवार को जारी रिपोर्ट ने मेटा की नीतियों और उसके भेदभावपूर्ण व्यवहार को लेकर कंपनी की लंबे समय से हो रही आलोचनाओं की पुष्टि की.

  • PFI पर छापेमारी

    केंद्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने PFI के ठिकानों पर छापेमारी की है. इस दौरान PFI के तकरीबन 106 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. छापेमारी के खिलाफ देश के कई इलाकों में हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं. आज केरल बंद का आह्वान किया गया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link