Today`s Breaking News: मध्य प्रदेश : भोपाल-एम्स में MBBS की छात्रा ने आत्महत्या की

जी सलाम वेब डेस्क Sun, 31 Jul 2022-10:54 pm,

नवीनतम अद्यतन

  • मध्य प्रदेश : भोपाल-एम्स में MBBS की छात्रा ने आत्महत्या की

    भोपाल: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS)-भोपाल की MBBS की एक छात्रा ने एम्स परिसर स्थित अपने हॉस्टल की तीसरी मंजिल से इतवार  शाम को कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली.  20 वर्षीय मारिया मथाई ने यहां एम्स परिसर स्थित गर्ल्स हॉस्टल की तीसरी मंजिल से शाम छह बजे के आसपास कूदकर आत्महत्या कर ली.  मथाई एम्स भोपाल में MBBS की द्वितीय वर्ष की छात्रा थी और इसी हॉस्टल में रहती थी.  शुरुआती जांच में पता चला है कि मथाई पिछले कुछ दिनों से अवसाद में थी. पुलिस को घटनास्थल या हॉस्टल में मथाई के कमरे से कोई पत्र नहीं मिला है .  

  • पाकिस्तान में बारिश-बाढ़ से अबतक 320 की मौत;  प्रधानमंत्री ने बलूचिस्तान का दौरा किया

    कराची: पाकिस्तान में मानसूनी बारिश और बाढ़ से मरने वालों की तादाद इतवार  को 320 पर पहुंच गई. इस बीच, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने बाढ़ से सर्वाधिक मुतासिर बलूचिस्तान प्रांत का दौरा किया और लोगों को बचाव और  पुनर्वास में हर मुमकिन मदद देने का भरोसा दिलाया.  बलूचिस्तान में भारी बारिश और उसके चलते अचानक आई बाढ़ से अब तक 127 लोगों की मौत हो चुकी है. 

  • ईडी ने पात्रा चॉल केस में शिवसेना लीडर संजय राउत के खिलाफ एक्शन लिया है. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि संजय राउत को ईडी ने हिरासत में ले लिया है. राउत के घर के बाहर सुऱक्षा बढ़ा दी गई है.

  • आईपीएस संजय अरोड़ा को दिल्ला का नया पुलिस कमिश्नर बना दिया गया है. वह सोमवार (1 अगस्त, 2022) को दिल्ली पुलिस के शीर्ष पुलिस अधिकारी के रूप में कार्यभार संभालेंगे. संजय अरोड़ा तमिलनाडु कैडर के 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं.

  • देवबंद के मदरसे में NIA का छापा

    उत्तर प्रदेश के देवबंद के मदरसे में राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (NIA) ने आज (रविवार को) छापेमारी की. मदरसा छात्र फारुख को कस्टडी में लिया गया है. एजेंसी के मुताबिक फारूक के कनेक्शन एक आतंकी संगठन के टेलीग्राम ग्रुप के लैंग्वेज ट्रांसलेटर से मिले हैं. फारूक से पूछताछ की जा रही है.

  • भारत में कोरोनावायरस के मामले

    भारत में रविवार को पिछले 24 घंटों में 19,673 नए कोविड संक्रमण के मामले सामने आए है. वहीं 45 मौतें दर्ज की गई हैं. इसकी जानकारी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी. ताजा आंकड़ों के मुताबिक, 45 मौतों के साथ कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 5,26,357 हो गई है. वहीं इसी अवधि में 19,336 मरीज महामारी से ठीक भी हुए हैं.

  • रघुराम राजन का बड़ा बयान 

    देश के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने अलपसंख्यकों के ताल्लुक से बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि "अगर अल्पसंख्यकों को देश के सेकेंड क्लास सिटिजन बनाने की कोशिश होगी तो देश के भीतर दरार पैदा होगी."

  • महंगी कारों को बना रखा था पार्टी हाउस: ED

    प्रवर्तन निदेशालय ने बताया है कि पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी महंगी कारों में घूमते थे और मौज मस्ती करते थे. ईडी ने बताया कि पार्थ चटर्जी ने गिरफ्तार होने से पहले कई कारें बुक कर रखी थीं.

  • नोएडा में 3 बदमाश गिरफ्तार

    नोएडा पुलिस और ई-रिक्शा लूटकर भागे बदमाशों के बीच रविवार को सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया और दो अन्य बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

  • बांग्ला गायिका निर्मला मिश्रा का निधन

    जानी मानी बांग्ला गायिका निर्मला मिश्रा (Nirmala Mishra) का दक्षिणी कोलकाता के चेतला इलाके में उनके आवास पर रविवार तड़के दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया. वह 81 साल की थीं.

  • अफ्गानिस्तान में आफत

    पूर्वी अफगानिस्तान के गजनी प्रांत के आपदा प्रबंधन और मानवीय मामलों के निदेशक फजलुद्दीन उमर हक्कानी के मुताबिक "बाढ़ ने 10 सुरक्षाकर्मियों की जान ले ली है."
    समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार शाम प्रांत के काराबाग जिले में भारी बारिश और अचानक आई बाढ़ में सुरक्षा बलों का एक वाहन फंस गया, जिससे 10 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई.

  • संकट में संजय

    महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में आज केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिवसेना के नेता संजय राउत के यहां छापेमारी की है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link