Live Breaking News: भारत ने बांग्लादेश के मुंह से छीनी जीत, 5 रनों से दी शिकस्त

Wed, 02 Nov 2022-5:57 pm,

Live Breaking News: देश और दुनिया से जुड़ी तमाम छोटी बड़ी खबरें सही वक्त पर आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको मुख्तसर अंदाज़ में हर तरह की खबरों से अपडेट रखेंगे. यह पेज 24 घंटे के लिए मौजूद रहेगा. इसके अलावा अन्य खबरें डिटेल में पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर क्लिक करें.

नवीनतम अद्यतन

  • भारत ने दर्ज की जीत

    India vs Bangladesh T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के तहत भारत और बांग्लादेश के दरमियान हुए मैच को भारत ने 5 विकेट से जीत लिया है. यह टी20 वर्ल्ड कप का सुपर 12 मुकाबला था. भारत ने बांग्लादेश को 184 रनों का स्कोर दिया. जिसको बांग्लादेश चेज नहीं कर सकी. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 184 रन बनाए थे. 

  • ज्ञानवापी के बंद तहखानों के सर्वे की मांग पर मुस्लिम पक्ष ने जताया ऐतराज 

    वाराणसीः ज्ञानवापी मस्जिद अहाते में बंद तहखानों का ताला खुलवाकर सर्वे कराने की हिन्दू फरीक की मांग पर मुस्लिम पक्ष ने बुधवार को वाराणसी की जिला अदालत में अपनी आपत्ति दाखिल की है. कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 11 नवंबर की तारीख तय की है. सरकारी वकील महेंद्र पांडेय ने बताया कि हिन्दू पक्ष ने ज्ञानवापी अहाते के बंद तहखानों का ताला खुलवाकर उनका सर्वेक्ष् कराने की मांग की थी. इस पर मुस्लिम फरीक के वकीलों ने अदालत के सामने अपना विरोध दर्ज कराया.

  • झारखंड के CM हेमंत सोरेन को ED ने किया तलब, अवैध माइनिंग का है मामला

    केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को समन भेजा है. यह समन अवैध माइनिंग को लेकर पीएमएलए के मामले में भेजा गया है. हेमंत सोरेन को ईडी ने मामले में पूछताछ के लिए 3 नवंबर को बुलाया है

  • सऊदी अरब और ईरान के बीच जंग के हालात!
    यूक्रेन और रूस के बीच अभी जंग थमी नहीं है, उधर दूसरी तरफ सऊदी अरब ने हमले की आशंका जाहिर की है. सऊदी अरब का कहना है कि ईरान कई जगहों पर हमले कर सकता है. इस संबंध में सऊदी अरब ने अमेरिका से एक खुफिया रिपोर्ट शेयर की है. खबर डिटेल में पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें.

    48 घंटों में सऊदी अरब पर हमला कर सकता है ईरान, अमेरिका के साथ शेयर की खुफिया रिपोर्ट

  • बेहद खराब श्रेणी में दिल्ली की हवा, 354 AQI

    सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च (SAFAR) के मुताबिक दिल्ली में एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) 354 श्रेणी में है. जिसका मतलब है कि दिल्ली की हवा अभी भी बेहद ही खरीब श्रेणी में है. 

  • ममता के चेन्नई दौरे पर सियासत
    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को चेन्नई दौरे पर जाएंगी. बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के गवर्नर एल गणेशन ने उन्हें 3 नवंबर को अपने बड़े भाई के जन्मदिन पर दावत दी है. उनके चेन्नई दौरे पर सियासत गरमा हो गई है. आपोजीशन पार्टियों ने उन पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. पढ़ें पूरी रिपोर्ट

    "बर्थडे पार्टी के बहाने हकीकत से भाग रही हैं ममता, हासिल करना चाहती हैं खोई हुई साख"

  • गुजरात चुनाव: आज हो सकता है ऐलान, हिमाचल के साथ हो सकता है नतीजों का ऐलान
    Gujrat Assembly Election Dates: गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा है. इस संबंध में इलेक्शन कमीशन ने सभी तैयारियां मुकम्मल करली है. कयास लगाए जा रहे हैं कि पिछले विधानसभा चुनाव की तरह इस बार भी राज्य में 2 चरणों में वोटिंग हो सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो गुजरात में नवंबर के आखिरी या फिर दिसंबर के पहले हफ्ते में वोटिंग हो सकती है. जराए से मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात विधानसभा चुनाव की काउंटिंग 8 दिसंबर रखी जा सकती है, क्योंकि हिमाचल चुनाव के नतीजों की तारीख़ भी 8 दिसंबर ही है. ऐसे में दोनों राज्यों के नतीजे एक ही दिन देखने को मिल सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link