Live Breaking: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान हुए जख्मी, काफिले पर हुई थी फायरिंग

ताहिर कामरान Thu, 03 Nov 2022-5:03 pm,

Live Breaking News: देश और दुनिया से जुड़ी तमाम छोटी बड़ी खबरें सही वक्त पर आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको मुख्तसर अंदाज़ में हर तरह की खबरों से अपडेट रखेंगे. यह पेज 24 घंटे के लिए मौजूद रहेगा. इसके अलावा अन्य खबरें डिटेल में पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर क्लिक करें.

नवीनतम अद्यतन

  • Firing on Imran Khan: इमरान खान के काफिले पर फायरिंग हुई है. जियो न्यूज़ के अनुसार इस हमले में पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ज़ख्मी हुए हैं. उन्हें बुलेट प्रूफ कार में अस्पताल ले जाया जा रहा है.

  • गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का हो सकता है ऐलान
    Gujrat Assembly Election Dates:
     आज गुजरात विधानसभा की तारीखों को ऐलान हो सकता है. कयास लगाए जा रहे हैं कि 2017 के चुनाव की तरह इस बार भी राज्य में 2 चरणों में चुनाव हो सकते हैं. इसके अलावा यह भी उम्मीद जाहिर की जा रही है कि हिमाचल और गुजरात चुनाव के नतीजों का ऐलान एक साथ 8 दिसंबर को किया जाए. हिमाचल विधानसभा चुनाव 12 नवंबर को एक ही चरण में होंगे.

  • उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, हरियाणा, ओडिशा और तेलंगाना की 7 विधानसभा सीटों पर आज उपचुनाव होने जा रहे हैं. जिन 7 सीटों पर चुनाव होंगे उनमें 2सीटें भाजपा और 2 कांग्रेस पर कांग्रेसी उम्मीदवारों का कब्जा था. तीन सीटों पर बीडेजी, शिवसेना और आरजेडी थे. इन सीटों पर हो रहे उपचुनावों के नतीजों का ऐलान 7 नवंबर को किया जाएगा. 

    1. गोला गोकर्णनाथ (उत्तर प्रदेश)
    2. आदमपुर (हरियाणा)
    3. मोकामा  (बिहार)
    4. गोपालगंज (बिहार)
    5. मुनुगोड़े (तेलंगाना)
    6. अंधेरी पूर्व (महाराष्ट्र)
    7. धामनगर (ओडिशा)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link