Live Breaking: सिद्धरमैया ही होंगे कर्नाटक के मुख्यमंत्री, अकेले डिप्टी सीएम होंगे डीके शिवकुमार

जी सलाम वेब डेस्क Thu, 18 May 2023-12:46 pm,

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ.

नवीनतम अद्यतन

  • सिद्धरमैया सीएम तो शिवकुमार डिप्टी सीएम:

    Karnataka CM: आखिरकार कांग्रेस ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद के मसले को हल कर लिया है. कर्नाटक के अगले सीएम सिद्धरमैया होंगे. वहीं डीके शिवकुमार डिप्टी सीएम के पद बैठेंगे. राज्य की नई सरकार के गठन के लिए 20 मई को शपथ ग्रहण समारोह होगा. दोपहर साढ़े 12 बजे होने वाले इस शपथ ग्रहण समारोह में कैबिनेट मंत्री भी शपथ लेंगे. 

  • संजय राउत ने भाजपा को लेकर दिया बड़ा बयान:

    Sanjay Raut: शिवसेना के दिग्गज नेता संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा दिया है. पत्रकारों ने संजय राउत से भाजपा में शामिल होने के दवाब से संबंधित सवाल पूछा तो उन्होंने बड़ा बयान दे दिया संजय राउत ने कहा,"गर्दन काट दी जाएगी लेकिन शिवसेना नहीं छोड़ेंगे"

  • कर्नाटक में 20 मई को शपथ?

    Karnataka CM: कर्नाटक के मुख्यमंत्री की तस्वीर साफ हो गई है. सिद्धारमैया ही कर्नाटक के अगले सीएम होंगे. वहीं डीके शिवकुमार को डिप्टी सीएम होंगे. बताया जा रहा है कि बुधवार की आधी रात को सीएम का नाम फाइनल हो गया. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि शपथग्रहण समारोह 20 मई को होगा. 

  • पाक आर्मी चीफ की खुली धमकी:

    9 मई को इमरान खान को गिरफ्तार किए जाने के बाद बिगड़े पाकिस्तान के हालात को लेकर आर्मी चीफ ने खुली धमकी दी है. उन्होंने कहा कि 9 मई को कौम की शर्मिंदगी लाने वाले जिम्मेदारों को इंसाफ के कटहरे में लाया जाएगा. साथ ही कहा कि अगर दोबारा से 9 मई वाली हरकत दोहराई गई तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link