London Stabbing Incident: लंदन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पूर्वोत्तर लंदन में एक व्यक्ति के जरिए तलवार लहराने और जनता और पुलिस अधिकारियों पर हमला करने की खबरें सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, हमलावर ने हमला करने से पहले एक घर में कार क्रैश की थी.


लंदन ने पब्लिक में किया तलवार से हमला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिरफ्तार होने से पहले 36 साल के संदिग्ध ने कथित तौर पर कई लोगों और दो पुलिस अधिकारियों पर हमला किया है. मेट्रोपॉलिटन पुलिस को आज सुबह 7 बजे से कुछ देर पहले घटना की जानकारी दी गई है.



आग और बचाव दल और कई एम्बुलेंस सहित आपातकालीन सेवाएं घटनास्थल पर पहुंचीं. इस हादसे में कितने लोग घायल हुए हैं, इसकी जानकारी सामने नहीं आई हैय अधिकारियों ने पुष्टि की है कि वे किसी अतिरिक्त संदिग्ध की तलाश नहीं कर रहे हैं. घटना के जवाब में, इलफ़र्ड में हैनॉल्ट ट्यूब स्टेशन को पुलिस ने बंद कर दिया है.


न्यूज एजेंसी एपी के मुताबिक उप सहायक आयुक्त एडे एडेलकन ने कहा, "संबंधित लोगों के लिए यह एक भयानक घटना रही होगी." "मुझे पता है कि व्यापक समुदाय सदमे और चिंता महसूस कर रहा होगा. लोग जानना चाहेंगे कि क्या हुआ है और हम और अधिक जानकारी जल्द ही देंगे." एडेलकन ने कहा: “हम और अधिक संदिग्धों की तलाश नहीं कर रहे हैं. यह घटना आतंक से संबंधित नहीं लगती है."