Swiggy Ko Sesha: कई बार ऐसा होता है कि जब आप ऑनलाइन कोई खाना मंगाते हैं तो उसकी जगह कुछ और आ जाता है. ऐसा ही एक मामला तमिल गीतकार Ko Sesha के साथ आया है. जिसके बाद स्विगी कंपनी विवादों में घिरती नजर आ रही है. Ko Sesha ने आरोप लगाया है कि उन्होंने शाकाहारी खाना ऑर्डर किया था. लेकिन उसमें चिकन के पीस मिले हैं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कंपनी पर यह आरोप लगाए हैं.


Ko Sesha ने क्या लिखा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ko Sesha  ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा गोबी मंचूरियन विद कॉर्न फ्राइड राइस में चिकन के टुकड़े मिले हैं. जिसे मैंने  @tbc_india से @Swiggy पर ऑर्डर किया था. उन्होंने आगे लखा कि सबसे बुरा यह था कि स्विगी ने मेरी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मुझे 70 रुपये मुआवजा देने की पेशकश की है.



ट्वीट हो गया वायरल


उन्होंने आगे ट्वीट में लिखा कि मैं मांग करता हूं कि स्विगी का एक प्रतिनिधि, जो स्टेट हेड से कम नहीं हो, मुझे व्यक्तिगत रूप से माफी मांगने के लिए कॉल करे. Ko Sesha ने जैसे ही ट्वीट किया तो यह वायरल हो गया. लोग इसे खूब शेयर करने लगे. बहुत से लोग इसपर अपनी राय रखने लगे. उनके इस ट्वीच को 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं लोग इस पर लगातार कमेंट करते नजर आ रहे हैं.


यूजर बोला आपको कैसे पता यह है चिकन


इस दौरान Ko Sesha से सवाल किया कि आपको कैसे पता कि यह एक चिकन का पीस है. क्या आपने इस टेस्ट किया था. जिसका जवाब देते हुए Ko Sesha ने लिखा मेरे दो मासाहारी दोस्तों ने चिकन के पीस को चखा है. मेरे पास अभी भी यह पीस है आप आ सकते हैं. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि अगर आप प्योर वेजेटीरियन है तो आपको देखर कर ऑर्डर करना चाहिए.