Sharad Pawar: देश के जाने-माने सीनियर लीडर और एनसीपी चीफ़ शरद पवार को जान से मारने की धमकी मिली हैं. जानकारी के मुताबिक़ नामालूम शख़्स ने नेता के घर फ़ोन करके उन्हें जान से मारने की धमकी दी. धमकी देने वाले व्यक्ति ने कहा कि वो मुंबई आकार देसी कट्टे से उन्हें जान से मार देगा. ज़राए के हवाले से मिली ख़बर के मुताबिक़, फ़ोन पर धमकी देने वाले शख़्स ने हिंदी में धमकी दी.  बंगले पर पोस्टेड पुलिस ऑपरेटर की शिकायत पर गामदेवी पुलिस ने नामालूम शख़्स के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धमकी देने वाले शख़्स की हुई शिनाख़्त
शरद पवार को मिली धमकी मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस एक्शन में आई. पुलिस ने एनसीपी चीफ़ शरद पवार को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली है. आरोपी बिहार का रहने वाला है. पुलिस ने धमकी देने वाले शख़्स की लोकेशन को ट्रेस कर लिया. आरोपी की पहचान नारायण सोनी के तौर पर की गई है जो कि बिहार का रहने वाला है. वहीं इस जानिब एक और क़दम बढ़ाते हुए पुलिस फोन नंबर से लोकेशन ट्रेस करके मुल्ज़िम को गिरफ़्तार करने के लिए निकल चुकी है.


पहले भी दे चुका है धमकी
वहीं दूसरी ओर शरद पवार के ऑफिस से मिली ख़बरों के मुताबिक़ यह बात सामने आ रही है कि फोन पर धमकी देने वाला शख़्स ज़हनी तौर पर बीमार है. यह व्यक्ति पहले भी एक बार इस तरह की धमकी दे चुका है. पुलिस ने उस समय कार्रवाई करते हुए उसे हिरासत में भी लिया था. वहीं पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की थी और समझा बुझाकर वापस कर दिया था. अब दोबारा ऐसा मामला पेश आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही धमकी देने वाले शख़्स को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा


Watch Live TV