Mamata Banerjee Car Accident: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममत बनर्जी कार हादसे में चोटिल हो गई हैं. टीएमसी नेता का कार एक दूसरे गाड़ी से टकरा गई थी, इसी कारण से एक्सीडेंट हुआ. दरअसल, खराब मौसम होने के कारण उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. इसी के चलते वह बाय रोड बर्धमान से कोलकाता लौट रही थी तभी बनर्जी के काफिले के सामने अचानक दूसरी कार आ गई और कार में तुरंत ब्रेक लगाने से  वो डैशबोर्ड से टकरा गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, इस हादसे के बाद  ममता बनर्जी ने कहा, "जब हम रास्ते में थे, एक कार दूसरी तरफ से आया और मेरी कार से टकराने वाला था; अगर मेरे ड्राइवर ने ब्रेक नहीं लगाया होता तो मैं बच नहीं पाती. अचानक ब्रेक लगने के कारण, मैं डैशबोर्ड से टकरा गई और गिर गई, थोड़ा घायल हूं. लोगों के आशीर्वाद की वजह से मैं सुरक्षित हूं." बता दें कि मुख्यमंत्री बनर्जी एक प्रशासनिक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने के लिए कोलकाता से 102 किमी दूर बर्धमान जिले गई थी.



इस हादसे को लेकर कांग्रेस पार्टी ने उनके "शीघ्र स्वस्थ होने" की कामना की.  कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने एक्स पर लिखा,  "हमने अभी एक कार दुर्घटना में ममता बनर्जी जी को चोट लगने के बारे में सुना है. हम उनके पूर्ण और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं."



रमेश ने राहुल गांधी की अगुआई वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर एक अपडेट भी पोस्ट किया. उन्होंने कहा, "भारत जोड़ो न्याय यात्रा कल देर सुबह पश्चिम बंगाल में एंट्री कर रही है. 26 और 27 जनवरी ब्रेक डे हैं, इसलिए यात्रा 28 तारीख को फिर से शुरू होगी."


बता दें कि ममत बनर्जी इससे पहले भी एक्सीडेंट में चोट लगने की खबर आई थी. पिछले साल जून में  पंचायत चुनाव के दौरान उनके हेलिकॉप्टर को इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी. इस दौरान उसे घुटने की चोट से गुजरना पड़ा था.