Dumka Girl Death Case: झारखंड के दुमका इलाके में एकतरफा प्यार में एक युवक ने एक छात्रा पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. हादसे में छात्रा की मौत हो गई है. अंकिता नाम की छात्रा 12वीं क्लास में पढ़ती है. उसकी उम्र 16 साल बताई जाती है. घटना के सामने आने के बाद इलाके में तनाव है. इसकी वजह से इलाके में धारा 144 लगा दी गई है. 


लड़की को पेट्रोल से जलाया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुमका के पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने बतााय कि "हादसे में लड़की 90 झुलस गई थी, जिसके बाद उसे इलाज के लिए रांची में मौजूद रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार को उसकी मौत हो गई." उन्होंने बताया कि "पोस्टमार्टम के बाद लड़की का शव दुमका लाया जाएगा. घटना के बाद लड़की के जोरूवाडीह मोहल्ले में मौजूद घर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.


यह भी पढ़ें: 'क्या अब घर में भी नमाज़ नहीं पढ़ सकते मुसलमान?' जानिए असदुद्दीन ओवैसी ने PM मोदी से क्यों पूछा ये सवाल


इलाके में धारा 144 लागू


दुमका के एसडीओ महेश्वर महतो के मुताबिक छात्रा की मौत की खबर मिलने के बाद इलाके में तनावपूर्ण स्थिति है. इलाके के कई सामाजिक संगठनों ने दोषी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और आरोपी शाहरुख को फांसी की सजा देने की मांग की. इलाके में हालात नाजुक होने की वजह से धारा 144 लगा दी गई है. 


क्या है पूरा मामला?


खबरों के मुताबिक 23 अगस्त को एक युवक ने एकतरफा प्यार में असफल होने के बाद 12वीं क्लास की एक छात्रा पर देर रात खिड़की से पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. हादसे में छात्रा 90 फीसद जल गई. पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद छात्रा को रांची के रिम्स अस्पताल ले जाया गया. यहां लड़की की मौत हो गई है. 
पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ वक्त से युवक छात्रा को परेशान कर रहा था. प्रेम संबंध न रखने पर युवक ने छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी थी. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इलाके के लोग आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.