Manish Sisodia Bail: दिल्ली आबकारी नीति घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया को  8 घंटे की अंतरिम बेल मिली है. जिसके बाद अब आज यानी शनिवार को अपने घर पहुंचे हैं. वह दिल्ली पुलिस की निगरानी में अपने घर पहुंचे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को पत्नी से मिलने के लिए 10 बजे से 5 बजे तक का वक्त दिया है. जानकारी के अनुसार कोर्ट ने उन्हें पत्नी की सेहत खराब होने के कारण अंतरिम राहत दी है.


मनीष सिसोदिया को कब मिलेगी जमानत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोर्ट ने जमानत के मामले में कोर्ट ने फैसला रिजर्व कर लिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबीयत बिगड़ी है और वह अस्पताल में भर्ती हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार मनीष के घर पहुंचने के पहले ही उनकी पत्नी को एडमिट कराना पड़ा है.


कोर्ट ने रखी है ये शर्त


मनीष सिसोदिया को जमानत देते हुए कोर्ट ने शर्त रखी है कि वह मीडिया से बात नहीं करेंगे. केवल परिवार से ही मिलेंगे. इसके अलावा मोबाइल और इंटरनेट का भी इस्तेमाल नहीं है. जानकारी के लिए बता दें गुरूवार को मनीष सिसोदिया की कोर्ट में पेशी हुई थी.


मनीष सिसोदिया पर ईडी का मामला


इसके अलावा ईडी के मामलेम में मनीष सिसोदिया की अगली सुनवाई 19 जुलाई को होगी. आपको जानकारी के लिए बता दें मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब घोटाला मामले में आरोपी बनाया गया है. इसके अलावा दूसरे आप लीडर सत्येंद्र जैन की भी काफी बीमार हैं उन्हें भी आबकारी मामले में गिरफ्तार किया गया था.