Manish Sisodia Raid: दिल्ली के डिप्टी सीएम के घर पड़ी रेड पूरी हो गई है. आपको बता दें यह रेड शराब घोटाल मामले में हुई थी जो 14 घंटों तक चली. इस दौरान उनके घर से कुछ डॉक्यूमेंट्स को जब्त किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मनीष सिसोदिया के घर से कुछ सीक्रेट डॉक्यूमेंट्स बरामद किए गए हैं.


मनीष सिसोदिया के खिलाफ FIR


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें इस मामले में मनीष सिसोदियाके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में मनीष सिसोदिया को मुख्य आरोपी माना जा रहा है. रेड के बाद अब मनीष सिसोदिया का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि अफसरों का स्वाभाव काफी अच्छा था.


क्या बोले मनीष सिसोदिया


आपको बता दें मनीष सिसोदिया यह रेड पूरी होने के बाद मीडिया के सामने आए उन्होंने इस दौरान कहा कि सभी अफसरों ने सही बर्ताव किया और वह लोग कुछ फाइल्स और दस्तावेज लेकर गए हैं. आपको बता दें मनीष सिसोदिया का मोबाइल फोन और लैपटॉप भी सीबीआई टीम ने जब्त किया है.


मनीष सिसोदिया ने कहा है कि एजेंसी का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. उसे ऊपर से आदेश दिए जा रहे हैं, ताकि दिल्ली सरकार रे अच्छे कामो को रोका जा सके. मनीष सिसोदिया कहते हैं कि हम लोग कट्टर ईमानदार हैं और दिल्ली के स्कूलों के जरिए लाखों लोगों का भला किया है. रेड के दौरान अफसरों का बर्ताव काफी अच्छा था. वह विभागों की कुछ फाइल्स ले गए हैं.


क्या है मामला?


आपको बता दें 2021 में आम आदमी पार्टी नई शराब नीति लेकर आई थी. इस दौरान सरकार पर इलजाम लगे कि उन्होंने अवैध लाइसेंस बाटे हैं. जिसके बाद दिल्ली के राज्यपाल अनिल कुमार सक्सेना ने सीबीआई के जांच के आदेश दिए थे. इसके बाद आप सरकार ने पुरानी नीति को लागू करने का फैसला किया. इसी मामले को लेकर आज शुक्रवार को सीबीआई ने रेड डाली थी.