Manu Bhaker and Neeraj Chopra Viral Video: पेरिस ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाली महिला निशानेबाज मनु भाकर और भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा के अफेयर की अफवाहें उड़ रही हैं. नीरज ने रजत पदक और मनु भाकर ने दो कांस्य पदक जीते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनु और नीजर का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
पेरिस ओलंपिक में रजत और कांस्य पदक जीतने के बाद भारतीय एथलीट मनु भाकर और नीरज चोपड़ा अपने-अपने खेलों में धूम मचा रहे हैं. अब, नीरज और मनु का एक कार्यक्रम में एक दूसरे के साथ बातचीत करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा गया है कि मनु भाकर की मां अपनी बेटी से चोपड़ा के साथ एक फोटो खिंचवाने के लिए कहती हैं. एक दूसरे वीडियो में भाकर की मां जेवलिन स्टार से बात करती नजर आ रही हैं. दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 



यूजर्स ने काटे बवाल
नीरज चोपड़ा और मनु भाकर की बातचीत के वीडियो ने एथलीटों के एक-दूसरे पर क्रश होने की अटकलें तेज हो गई है. वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दो हिस्सों में बंट गए है. एक धड़ा उन लोगों की आलोचना की, जिन्होंने उनके बीच 'रिश्ते' की अफवाहों को हवा देने की कोशिश की. सोशल मीडिया साइट पर एक यूजर्स ने लिखा, “दोनों शर्माते हुए बातें कर रहे हैं, उसकी माँ तस्वीरें ले रही हैं, दूसरे यूजर्स ने लिखा, ''हवा में कुछ पक रहा है.'' इसके जवाब में एक और यूजर ने लिखा “प्यार हवा में है. शुद्ध अंतर्ज्ञान, फिर भी, ईश्वर इन दोनों और उनके जैसे अन्य सभी लोगों को आशीर्वाद दे, जो अपने जुनूनी क्षेत्रों में उत्कृष्टता की खोज में हैं.”


दूसरे यूजर्स ने की आलोचना
ऐसे कमेंट्स की आलोचना करते हुए दूसरे यूजर ने लिखा, "अगर एक लड़का और लड़की एक-दूसरे से अच्छे से बात करते हैं तो लोग भारत में चीजों को मानना ​​​​शुरू कर देते हैं." एक दूसरे यूजर ने प्रतिक्रिया दी, “कुछ तो लोग कहेंगे. लोगों का काम है कहना.” वहीं, एक और यूजर ने लिखा, "वे शायद इस बारे में बात कर रहे होंगे कि अगले ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड कैसे जीता जाए."


दोनों ने जीता था पदक
गौरतलब है कि मनु भाकर ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल खेल और डबल टीम 10 मीटर एयर पिस्टल खेल में कांस्य पदक जीतकर पेरिस ओलंपिक में देश का खाता खोला. इसके बाद नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक में रजत पदक हासिल किया.