Bandar Ka Video: सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के बहतरीन वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो में कुछ बहुत ही फनी होते हैं. सोशल मीडिया पर लोग ज्यादातर बंदर की वीडियो देखना पसंद करते हैं. इसकी वजह यह है कि बंदर इंसान के काफी करीब होता है. वह अक्सर ऐसी हरकतें करते हैं जो लोगों को हंसाने का काम करती हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर खूबसूरत लड़की को किस कर रहा है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खूबसूरत लड़की कुछ खा रही है. बंदर उसे लालच भरी नजरों से देख रहा है. बंदर कई बार लड़की से खाने की चीज छीन कर खाने की कोशिश करता है लेकिन लड़की बार-बार खाने वाली चीज को बंदर से दूर कर देती है. इसके बाद जब बंदर को कुछ नहीं सूझता है तो वह लड़की का चेहरा पकड़ कर अपनी तरफ कर लेता है और उसके होंठ पर किस कर लेता है. इतने पर ही वीडियो रुक जाता है. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


यह भी पढ़ें: Watch: मिलिए दुनिया के सबसे छोटे सिंगर से, कमाल का गाते हैं रैप


वीडियो देख कर फैंस हैरान हैं. वीडियो में दिख रही लड़की काफी खूबसूरत है. वह हिजाब पहने हुए है. वीडियो पर कई फैंस ने कमेंट किया है. सिंगल लड़के की फीलिंग लिए यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया है कि 'मैं मरने जा रहा हूं.' एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है कि 'भाई गजब लाया'. एक और यूजर ने कमेंट किया है कि 'अब हम भी चले माल ढूंढने.'


वीडियो देख कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ वीडियो पर लोगों के कमेंट भी पढ़ने लायक हैं. वीडियो पर कई हजार व्यूज भी मिल चुके हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर meemlogy नाम के यूजर ने शेयर किया है. 


Video: